udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news तीन युवकों ने दो नाबालिग छात्राओं के साथ एक होटल मे सामूहिक दुष्कर्म किया

तीन युवकों ने दो नाबालिग छात्राओं के साथ एक होटल मे सामूहिक दुष्कर्म किया

Spread the love

दुष्कर्म rap
दुष्कर्म rap

उत्तराकाशी। तीन युवकों ने दो नाबालिग छात्राओं के साथ एक होटल मे सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्राओं के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। पीडि़त छात्राओं को जांच के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है। शुक्रवार को बड़कोट के मस्सु गांव निवासी प्रदीप बिष्ट, राजतर गांव निवासी नितिन व अजय कुमार ने क्षेत्र के एक स्कूल की दो छात्राओं को बहला-फुसलाकर गंगनानी ले गए। जहां युवकों ने एक होटल में इन छात्राओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। शनिवार सुबह छात्राओं के परिजनों ने थाना बड़कोट में छात्राओं की गुमशुदगी की तहरीर दी थी। शनिवार की देर शाम को पुलिस ने गंगनानी होटल से इन छात्राओं को बरामद किया तथा तीन युवकों को भी हिरासत में लिया।
००

कुल्हाड़ी से काटकर महिला की हत्या

जमीनी विवाद के चलते समीपवर्ती नेपाल के महेंद्रनगर जिले में एक जेठ ने कुल्हाड़ी से काटकर महिला की हत्या कर दी। हत्या के बाद से जेठ फरार है। वाक्या महेंद्रनगर के कंचनपुर क्षेत्र के बिलोरी नगरपालिका के वार्ड छह का है। तुलसी भट्ट (35 वर्ष) पत्नी धनी भट्ट सुबह घर से कुछ दूर स्थित गोशाला में गई थी। उसके काफी देर तक घर नहीं लौटने पर बच्चे उसे ढूंढते हुए गोशाला तक पहुंचे। वहां दरबाजे से बाहर खून बहता हुआ देखा।

इस पर बच्चों ने भीतर झांका तो तुलसी का शव मिला। बच्चों के चिल्लाने पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। हत्यारोपी मृतका का जेठ ईश्वरी भट्ट घर से फरार है। पुलिस के अनुसार दोनों भाइयो में पुश्तैनी जमीन को लेकर विवाद है। मृतका का पति खाड़ी के देशो में काम करता है। जेठ इस मामले को लेकर बहू के साथ लड़ता रहता था। बीते दिनों में भी उसने बहू को मारने का प्रयास किया था। मृतका के तीन छोटे बच्चे हैं। पुलिस मामले कि जांच कर रही है।

यंवक ने फांसी लगा आत्महत्या की
सेना के हेमपुर डिपो में दफेदार के पद पर तैनात व्यक्ति ने पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली। आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नही हो पाया है। खटीमा के विगरबाग निवासी नरेंद्र सिंह (32 वर्ष) पुत्र फूल सिंह करीब एक माह पूर्व इस डिपो में ट्रांसफर होकर आया था।

वह डिपो स्थित चर्टर में ही रहता था। रविवार सुबह चर्टर के बाहर लगे पेड़ से उसका शव लटका मिला। जब आसपास के जवानों ने उसका शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतकका परिवार खटीमा में रहता है। परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.