भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा,भाजपा पर ढाई साल में कोई दाग नहीं

Spread the love


कांग्रेस राज में केवल घोटाले होते थे अमित शाह

p-9

p-7

p-8
p-4

देहरादून। परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा ने पालमपुर के सम्मेलन में उत्तराखंड निर्माण का पहली बार प्रस्ताव पास किया। जब एनडीए सरकार बनी तो अटल जी ने राज्य का निर्माण किया। राज्य के आंदोलनकारियों पर जो मुलायम सरकार गोलियां बरसा रही थी उसको कांग्रेस समर्थन दे रही थी। उन्होंने कहा कि इस राज्य को अटल सरकार ने बनाया और इसे अब मोदी जी संवारेंगे।
श्री शाह ने कहा कि पिछले पांच सालों में राज्य में शराब माफिया, भूमाफिया और खनन माफियाओं का विकास हुआ है। जनता तो गर्त में गई है। शाह ने कहा कि राज्य में उद्योगों को बढऩे की आवश्यकता है विधायकों के खरीद फरोख्त के उद्योग की नहीं। कांग्रेस राज्य में सिर्फ घोटाले होते थे और आज मोदी सरकार को ढाई साल हो गए है और सरकार पर कोई दाग नहीं है। उन्होंने कहा कि कालाधन पर मोदी ने जो एक्शन लिया उसने आतंकवादियों, नशे के कारोबारी, हवाला कारोबारी और जमाखोरों को चित्त कर दिया है। भाजपा नेता ने कहा कि भ्रष्टाचार का पैसा गर्त में चला गया है।
राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि 4 करोड़ की गाड़ी लेकर राहुल चार हजार रुपये निकलने जाते है। देश की जनता सब समझ रही है। उन्होंने कहा कि करेंसी बंद करने से जनता को तकलीपफ हो रही है और सरकार इस बात को समझती है लेकिन देश के हित के लिए कुछ कष्ट उठाने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सपा बसपा चाहे जितनी हायतौबा मचा ले लेकिन मोदी सरकार कदम पीछे नहीं खींचने वाली है। अमित शाह ने कहा कि उत्तराखंड सीमांत राज्य है और इस राज्य में सैनिकों और पूर्व सैनिकों की बड़ी संख्या है। वन रैंक वन पेंशन का काम मोदी जी ने पूरा कर दिया है। 5500 करोड़ रुपया वन रैंक वन पेंशन के तहत भेजा जा चुका है। जो बचे है उसके लिए कमेटी बना दी गई है जल्द बाकी का काम भी पूरा कर लिया जायेगा।
श्री शाह ने कहा कि मोदी सरकार की प्राथमिकता देश की सीमाओं की सुरक्षा पर है। यदि सीमा से गोली आ रही है तो यहाँ से गोला जा रहा है। देश के सैनिक दुश्मनों के घर में घुस कर उन्हें ठोंक कर आ रहे है। शाह ने कहा कि राहुल गांधी याद रखे कि देश की सुरक्षा के मामले में कोई हल्की बयानबाजी न करे वर्ना इसका जवाब मोदी सरकार बाद में देगी लेकिन जानता पहले दे देगी। मोदी सरकार ने 14वें वित्त आयोग के तहत कांग्रेस सरकार के ग्राम विकास के बजट से ढाई गुना ज्यादा राशि दी है। अब तक 60-65 हजार करोड़ की राशि भेजी जा चुकी है। उन्होंने कहा कि सरकार ने ढाई साल में ही 90 से अधिक जनहित की योजनाएं प्रारम्भ की है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राज्यों में विकास के लिए बहुत पैसा भेज रही है लेकिन यह पैसा कांग्रेस के दलालों की जेब में चला जा रहा है।
श्री शाह शहर के बीच स्थित रेसकोर्स में बन्नू स्कूल के परिसर में आयोजित परिवर्तन रैली को संबोधित कर रहे थे। संबोधन के बाद पूरे प्रदेश में पार्टी का संदेश ले कर जनता के बीच जाने वाले परिवर्तन रथों को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। पार्टी ने दो हाई टेक बसों को रथ के तौर पर तैयार किया है। दोनों रथ प्रदेश के दोनों मंडलों गढ़वाल और कुमाऊँ के सभी जिलों के प्रमुख स्थानों से होकर गुजरेंगे।
उत्तराखंड में सत्ता परिवर्तन की बीजेपी की सबसे बड़ी जंग की शुरुआत हो चुकी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने परिवर्तन रैली के मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले समय में भाजपा की अहम भूमिका रहेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा जनता की हर परेशानी से जुड़ी है। देवभूमि उत्तराखंड के विकास को लेकर उन्होंने लोगों से कहा कि क्या आप लोग नरेंद्र मोदी सरकार का साथ देंगे। इसी के साथ उन्होंने मंच से ‘भारत माता की जय और वंदे मातरमÓ के नारे लगाए।
सर्जिकल स्ट्राइक पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में सीमा पार से गोली का जवाब देने के लिए इजाजत लेनी पड़ती थी पर मोदी सरकार में पहले से ही सारे अधिकार दिए जा चुके हैं। सीमाओं पर दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। वहां से गोली आ रही है, यहां से गोला जा रहा है।
साथ ही उन्होंने मोदी के योजनाएं की लिस्ट भी पढ़ी और लोगों को बताया कि ये वो योजनाएं हैं जो गरीब, पिछड़ों के लिए शुरू की गई थीं, लेकिन भ्रष्ट कांग्रेस सरकार ने उसे लोगों तक पहुंचने नहीं दिया। शाह ने कहा अगर इस राज्य का विकास करना है तो कांग्रेस सरकार उखाड़ फेकें। 2।5 साल में 90 से ज्यादा योजनाओं की मोदी सरकार सूत्रधार है। अमित शाह ने परिवर्तन रैली के मंच से कार्यकर्ताओं को संदेश देने के साथ ही परिवर्तन यात्रा के रथों को भी हरी झंडी दिखाई। इस मौके पर बीजेपी के दोनों चुनाव प्रभारी केन्द्रीय मंत्री जेपी नड्डा और केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, केन्द्रीय राज्यमंत्री अजय टम्टा पहले ही देहरादून पहुंच चुके थे। इसके अलावा, चारों पूर्व मुख्यमंत्री भी परिवर्तन रैली में मौजूद थे।
बता दें कि देश के साथ-साथ बीजेपी के रैली स्थल पर भी बड़ा परिवर्तन दिख रहा है। मैदान के भीतर केवल मोदी-अमित शाह के बैनर लगे हुए थे। मैदान केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते बैनरों से पटा पड़ा था। बैनर में काले धन पर केंद्र की कार्यवाही का भी जिक्र किया गया है। बता दें कि उत्तराखंड में बीजेपी का दो तिहाई बहुमत का लक्ष्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.