udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news 15 साल के लडक़े ने मुझसे दुर्व्यवहार किया : सुष्मिता सेन

15 साल के लडक़े ने मुझसे दुर्व्यवहार किया : सुष्मिता सेन

Spread the love

अपने चहेते सितारों के लिए फैन्स की भीड़ का क्रेजी हो जाना और कुछ फैन्स का सितारों को इम्प्रेस करने के लिए अजीबो-गरीब हरकतें करने की खबरें तो आपने खूब सुनी होंगी, लेकिन ऐसा कम ही होता है कि बॉडीगार्ड्स से घिरे सिलेब्रिटीज कोछेडख़ानी का सामना करना पड़े।

 

हाल ही में मिस यूनिवर्स रह चुकीं बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने ऐसा ही एक वाकया शेयर किया। उन्होंने बताया कि किस तरह दिल्ली में वह वुमन सेफ्टी के एक कार्यक्रम को प्रमोट करने दिल्ली आई थीं और भीड़ में महज 15 साल के एक लडक़े ने उन्हें छेडऩे की कोशिश की थी। उन्होंने कहा, कई बार बॉडीगार्ड्स से घिरे होने के बावजूद, कई लोग महिला सिलेब्रिटीज को छेडऩा या दुर्व्यवहार जैसी हरकतें कर लेते हैं।

 

लगभग छह महीने पहले, एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान, एक 15 साल के लडक़े ने मुझसे दुर्व्यवहार किया, उसे लगा कि भीड़ की वजह से मुझे कुछ पता नहीं लगेगा, लेकिन वह गलत था। मैंने उसका हाथ पकड़ लिया और पीछे से खींचकर अपने सामने ले आई। मैं यह देखकर हैरान थी कि वह अभी बहुत छोटा था, महज 15 साल का। सुष्मिता आगे कहती हैं, मैंने उसकी गर्दन पकड़ी और अपने साथ लेकर चलने लगी।

 

मैंने उसे बताया कि अगर मैंने यहां शोर मचाया और रोने लगी, तो उसकी जान भी जा सकती है। पहले तो उसने अपनी किसी भी बदतमीजी से इनकार किया, लेकिन जब मैंने जोर दिया तो उसने अपनी गलती मानी और माफी मांगी। मैंने उसके खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लिया, क्योंकि मुझे लगता है कि उसे खुद भी नहीं पता होगा कि जो वह कर रहा था वह एंटरटेनमेंट नहीं, बल्कि अपराध है।