udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news 2020 तक बिजी हैं वरुण धवन, एक के बाद हिट फिल्म लाने की कर रहे हैं तैयारी

2020 तक बिजी हैं वरुण धवन, एक के बाद हिट फिल्म लाने की कर रहे हैं तैयारी

Spread the love

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही फिल्म अक्टूबर में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वरुण काफी अलग भूमिका में दिखाई देंगे. हालांकि, आपको बता दें, कि आने वाले 2 सालो में वरुण एक बाद एक 6 फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

वह अपनी फिल्मों को लेकर काफी बिजी हैं और इस वजह से अगले दो सालों तक उनकी सभी डेट्स फिक्स हैं. वरुण भी आने वाले 2 सालों में फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. एक सोर्स के मुताबिक वरुण के पास 2020 तक के लिए 6 फिल्मे हैं.

एक खबर के मुताबिक, अक्टूबर वरुण की पहली फिल्म है जो अगले महीने रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वह फिलहार अपनी फिल्म सुई धागा की शूटिंग के लिए चंदेरी में हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं.

वरुण यहां अपनी फिल्म के लिए लगभग मार्च एंड तक शूटिंग करेंगे और इसके बाद वह अक्टूबर के प्रमोशन के लिए वापस लौटेंगे. अपनी फिल्म की रिलीज के बाद वरुण एक बार फिर सुई धागा की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे और जुलाई तक इस फिल्म की शूटिंग को खत्म करेंगे.

जुलाई में वरुण अपनी अगली फिल्म शिद्दत की शूटिंग शुरू करेंगे. वरुण की इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मा कर रहे हैं और वरुण इस फिल्म के पहले शेड्यूल को खत्म करने के बाद एक बार फिर शरद कटारिया की फिल्म सुई धागा के प्रमोशन के लिए लौटेंगे. बता दें, यह फिल्म 28 सिंतबर को रिलीज की जाएगी.

अपनी इस फिल्म की रिलीज के बाद वरुण एक बार फिर फिल्म शिद्दत की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे, जिसे वह अलगे साल जनवरी तक खत्म करेंगे. हालांकि, अब तक अभिषेक की इस फिल्म की सारी डेट्स तय नहीं हुई हैं.

इसके बाद वरुण, रेमो डीसूजा के साथ एक डांस परफॉर्मेंस के लिए साथ आएंगे. इसके लिए वरुण को कुछ हफ्तों का वक्त ट्रेनिंग के लिए लगेगा. जिसके बाद वह मार्च में इसकी शूटिंग करेंगे. वहीं वरुण करण जौहर की फिल्म रणभूमि में भी लीड रोल में नजर आएंगे और इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे.

फिल्म की कहानी बदेल पर आधारित है और इसकी शूटिंग को वीएफएक्स की मदद से किया जाएगा. इस वजह से अब तक इस फिल्म की डेट्स तय नहीं की गई हैं. वरुण ने इस फिल्म के लिए अपनी डेट्स को फ्री रखा हुआ है.

हालांकि, अगर इस फिल्म की शूटिंग को शुरू करने में ज्यादा वक्त लगता है तो वरुण अपने पिता डेविड धवन के साथ एक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. सोर्स के मुताबिक डेविड, वरुण के साथ एक फिल्म बनाना चाहते हैं लेकिन अब तक इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार नहीं हुई है.

वहीं अगर रणभूमि की डेट्स तय हो जाती हैं तो वरुण रणभूमि की शूटिंग खत्म करने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. वरुण अपने इन प्रोजेक्ट्स की वजह से अगले दो साल तक काफी बिजी रहने वाले हैं.