udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news 32 KM पैदल चल काम पर पहुंचे इस शख्स को बॉस ने गिफ्ट की कार

32 KM पैदल चल काम पर पहुंचे इस शख्स को बॉस ने गिफ्ट की कार

Spread the love

दिल्लीः बीते दो दिनों से एक खबर वायरल हो रही है। अमेरिका के Walter Carr नौकरी के पहले दिन ही 32 किलोमीटर पैदल चलकर काम पर पहुंचे। उनकी कार खराब हो गई थी और क्लाइंट का घर 32 किलोमीटर दूर था। लिहाजा, वॉल्टर देर रात पैदल ही निकल गए। और सुबह अपने काम पर पहुंचे। अब इस न्यूज का फॉलोअप आया है। खबर यह है कि वॉल्टर के बॉस ने उन्हें अपनी कार गिफ्ट की है। तोहफे के तौर पर भैया।

‘बेल्हॉप्स’ ने अपने ट्विटर पेज पर एक विडियो अपलोड किया है। ‘बेल्हॉप्स’ ही वो कंपनी है जिसमें वॉल्टर काम करते हैं। इस विडियो में कंपनी के सीईओ Luke Marklin वॉल्टर के काम की सराहना कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी 2014 मॉडल फोर्ड एस्केप की चाबी उसके हाथ में थमा दी।

दरअसल, हुआ यूं था कि वॉल्टर की नौकरी का पहला दिन था। रात को उनकी कार खराब हो गई। क्लाइंट उनके घर से 32 किलोमीटर दूरी पर था। काम पर जाना था सुबह। वॉल्टर आधी रात को ही घर से निकल गए… वो भी पैदल-पैदल। जानकारी के लिए बता दें कि वॉल्टर जॉब के साथ-साथ अपनी पढ़ाई भी जारी रखे हुए हैं।

जैमी हैडन वॉल्टर की पहली क्लाइंट थीं। उन्होंने वॉल्टर की बहादुरी का यह किस्सा शेयर किया है। बताया कि वॉल्टर का 32 किलोमीटर वर्क प्लेस पर चलकर आना उन्हें काफी प्रभावित कर गया। इस पोस्ट के बाद ही सोशल मीडिया पर यह मामला छा गया।

पता है वॉल्टर जब जा रहे थे तो पुलिस ने उनसे पूछताछ की। उन्होंने बताया कि उनकी नौकरी का पहला दिन है। पुलिस कर्मचारियों ने उनको ब्रेकफास्ट भी करवाया था। वो भी वॉल्टर से इंप्रेस हुए। मीडिया भी आई। Pelham Police Dept ने उनकी तस्वीरें शेयर की और लिखा कि इस शख्स ने उनको काफी प्रभावित किया है।