udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news 34 साल की टीचर 14 साल का बच्चा, बनाती थी शारीरिक संबंध !

34 साल की टीचर 14 साल का बच्चा, बनाती थी शारीरिक संबंध !

Spread the love

चंडीगढ़। चंडीगढ़ से एक 34 साल महिला टीचर को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि महिला अपने ही 14 साल स्टूडेंट का शारीरिक शोषण करती थी, जो उसे ट्यूशन पढ़ाती थी। जब बच्चे के माता-पिता को पता चला तो उन्होंने चाइल्डलाइन से संपर्क किया। उसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की।

इस मामले में टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है। गुरूवार को टीचर को चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया गया, उसके बाद जहां से उसे बाद में जेल भेज दिया गया। हेल्पलाइन की प्रॉजेक्ट मैनेजर संगीज जूंद ने बताया कि पीडि़त छात्र कक्षा 10 का स्टूडेंट है।

 

छात्र और टीचर दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। छात्र के फेल होने की वजह से उसके माता-पिता 22 मई को टीचर के घर गए और कहा कि वह अब बच्चे को वहां नहीं पढ़ाएंगे। इस बात पर टीचर ने बच्चे को खींचकर अपने साथ कमरे में बंद कर लिया।

 

फिर माता-पिता ने घबराकर शोर मचाया और पड़ोसियों की मदद से बच्चे को बाहर निकाला। इसके बाद बच्चे को लेकर घर चले गए। बाद में वह टीचर फिर से उनके घर पहुंच गई और कफ सिरप पी लिया। इस पर माता-पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने टीचर को अस्पताल में भर्ती कराया।

 

बच्चे के फोन में टीचर के कई मैसेज-
इस पूरी घटना के बाद बच्चा गुमसुम रहने लगा। माता-पिता ने काउंसलर की मदद ली, जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। बच्चे ने बताया कि टीचर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाती थी और पीटती भी थी।

 

इस दौरान टीचर ने एक सिमर कार्ड और मोबाइल भी दिया था ताकि वह उससे बात करता रहे। छात्र का मोबाइल चेक किया गया तो उसमे टीचर के कई मैसेज पड़े थे। जानकारी के मुताबिक टीचर मार्च महीने से ही बच्चे का शारीरिक शोषण कर रही थी।