udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news आकर्षण : 19 साल का दूल्हा,72 की दुल्हन

आकर्षण : 19 साल का दूल्हा,72 की दुल्हन

Spread the love

मैरिविल। प्यार करने के लिए उम्र मायने नहीं रखती, बशर्ते प्यार सच्चा हो और इस कथन को सच साबित करता है अमेरिका एक कपल जिन्होंने वाकई उम्र को अपने रिश्ते में बाधा नहीं बनने दिया।

 

महज 19 साल के एक लडक़े ने अपने से एक-दो नहीं बल्कि 53 साल बड़ी महिला से शादी की और अब अपने पहले सेक्स अनुभव के बारे में खुलकर बात की है।

 

दो साल पहले 71 साल की अलमेडा और 17 साल के गैरी हार्डविक की मुलाकात हुई। मिरर यूके के मुताबिक, अलमेडा के बेटे रॉबर्ट के अंतिम संस्कार के दौरान ये दोनों मिले थे। इसके बाद रॉबर्ट की विधवा लीसा ने इन दोनों को एक पारिवारिक कार्यक्रम में बुलाया।

 

उस समय गैरी का एक अन्य 77 साल की वृद्धा से ब्रेकअप हुआ ही थी। गैरी ने यह माना है कि अलमेडा को देखते ही उन्हें यह पता लग गया था कि वह उनके जीवन में अगली महिला हैं। उस समय अलमेडा 6 बच्चों की दादी थीं।

 

दो हफ्ते के रोमांस के बाद ही गैरी और अलमेडा ने शादी कर ली। दोनों की शादी में महज 12 हजार रुपये खर्च हुए। दो साल बाद अब अलमेडा 72 साल की हैं और गैरी 19 साल के हो गए हैं और यह कपल किसी भी सामान्य जोड़े की तरह ही खुश दिखता है। अलमेडा कहती हैं, अगर आप किसी से प्यार करते हैं, तो उम्र सिर्फ आंकड़ा है।

 

गैरी कहते हैं कि उन्हें कभी भी अपनी उम्र की लड़कियों के प्रति आकर्षण नहीं हुआ। मैं जानता था कि हम दोनों प्यार में है इसलिए मैंने अलमेडा से शादी कर ली। गैरी कहते हैं कि पहली बार हमने अपनी शादी की रात सेक्स किया और उनका अनुभव शानदार रहा।

 

गैरी ने कहा कि अलमेडा बेहतरीन प्रेमिका हैं। हालांकि, अलमेडा को इस शादी की वजह से अपने बेटों से जरूर दूर होना पड़ा।