udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news आमिर के साथ पहली फिल्म करना सनाया ईरानी को पड़ा भारी

आमिर के साथ पहली फिल्म करना सनाया ईरानी को पड़ा भारी

Spread the love

आपको फिल्म फना की एक्ट्रेस सनाया ईरानी याद हैं, जिनका इस फिल्म में एक छोटा रोल था और इसी फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू भी किया था. सनाया का नाम भले ही बड़े पर्दों पर ज्यादा मशहूर नहीं हो पाया, लेकिन छोटे पर्दे की वह जानीमानी एक्ट्रेस हैं.

 

35 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने कहा कि में आमिर खान और काजोल की साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म फना में स्क्रीन शेयर करने के अपने इस फैसले को अब तक की सबसे बड़ी भूल करार दिया. बता दें, इस फिल्म के बाद ही सनाया ने टीवी का रुख कर लिया.
सनाया ने बताया, फना से बॉलीवुड में कदम रखना मेरे लिए सही सबित नहीं हुआ, क्योंकि मुझे जो रोल मिला था मै उससे संतुष्ट नहीं थी.

 

यह फैसला मेरे लाइफ की सबसे बड़ी भूल साबित हुई. फिल्म में मेरा रोल इतना छोटा था, जिसके कारण मै दर्शकों के बीच में लंबे समय तक नहीं टिक पाई, लेकिन मुझे आमिर और काजोल के साथ काम कर के बहुत मजा आया.

 

साथ ही सनाया ने यह भी बताया कि फना में उनके छोटे किरदार होने की वजह से, बाद में उन्हें जो भी फिल्में मिली उसमें भी छोटे रोल ऑफर किया गया, जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया और यह फैसला भी उनके लिए गलत साबित हुआ, क्योंकि जिन फिल्मों के ऑफर को उन्होंने रिजेक्ट किया था, वह फिल्में आगे जाकर काफी हिट हुई. वह इसे भी गलत फैसला मानती हैं.

 

सनाया टीवी शो इस प्यार को क्या नाम दूं से छोटे पर्दे पर काफी पॉपुलर हुई थीं. स्टार प्लस के इस टीवी सीरियल में खुशी के किरदार में सनाया और एक्टर बरून सोब्ती के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. हालांकि, सनाया इसके अलावा टीवी सीरियल लैफ्ट राइट लैफ्ट और रंगरसीया में भी काम किया है.

 

सनाया ने टीवी सीरियल मिले जब हम तुम में उनके को-स्टार रहे मोहित सेहगल से शादी की है और दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं. इतना ही नहीं दोनों की जोड़ी कुछ वक्त पहले टीवी रियलिटी शो नज बलिए में भी नजर आई थी.

 

दरअसल, सनाया जब अपनी एमबीए कर रहीं थी तब उनकी मां ने उन्हें मॉडलिंग में करियर बनाने की सलाह दी थी और अपनी मां की सलाह मानते हुए ही सनाया ने एक बार मॉडलिंग ट्राई करने का सोचा और आज कई लोग उनके फैन्स हैं.

 

बता दें कि सनाया कई सारे बड़े सितारों जैसे शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, सैफ अली खान, करीना कपूर के साथ अलग-अलग एड्स में नजर आ चुकी हैं. सनाया ईरानी टीवी की अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें पीपूल पत्रिका में मोस्ट ब्यूटिफुल वुमेन की लिस्ट में जगह मिली है.