udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news अजीबोगरीब : दुल्हन सात फेरे के सात घंटे बाद बन गयी मां !

अजीबोगरीब : दुल्हन सात फेरे के सात घंटे बाद बन गयी मां !

Spread the love

कानपुर.अजीबोगरीब : दुल्हन सात फेरे के सात घंटे बाद बन गयी मां ! यह घटना अजपने आप में अजीब है और सत्य भी है। आज के इस गुगलयुग में यह सब हो सकता है और हो रहा है। इसका जीता जागता उदाहरण है यह घटना। यह घटना उप्र की है और इस घटना ने सभी को हिला कर रख दिया। दुल्हन सात फेरे लेने के सात घटे में ही प्रेगनेंट होने के साथ-साथ उसने बच्चे को भी जन्म दे दिया। फिर तो यह खबर अपने आप फैलना स्वाभाविक है।

 

आपको बता दें कि र्वमान समाज में जहां सोशल मीडिया ने दूनिया कम कर दी है वही इससे समाज में विकृतिया भी फैल रही है। क्योंकि सोशल मीडिया पर जो अंग प्रदर्शन का नंगा नाच और खुलापन्न है उससे कही ना कही हमारे समाज को यह दूषित कर रहा है। यह अजीवोगरीब मामला कोई नया नहीं है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। चलिए बताते हैं आपको कि यह पूरा मामला है क्या-

 

मीडिया खबरों के अनुसार, उप्र के कानपुर मंडल के सफीपुर तहसील में हुई एक शादी में कुछ ऐसा हुआ, जिसने सबको चौंका दिया। शादी के बाद दुल्हन विदा होकर ससुराल आई और कुछ देर बाद ही उसने एक बच्चे को जन्म दे दिया। ये नजारा देख ससुरालवाले सकते में आ गए। दूल्हे ने पत्नी और उसके माता-पिता के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी। फिलहाल, पुलिस ने दूल्हे के सास-ससुर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

शहर के सफीपुर के सकहन मुसलमानान के रहने वाले विमलेश की शादी 20 फरवरी को हुई। पूरे रीति रिवाज के साथ सात फेरे लिए।उसके बाद दुल्हन विदा होकर ससुराल आई। कुछ देर बाद ही उसकी तबियत बिगड़ गई। तब ससुराल में मौजूद महिलाओं ने उसकी सुध ली तो वो दंग रह गईं। कुछ देर बाद ही दुल्हन ने घर में ही बच्चे को जन्म दिया। इस खबर के मिलते ही दूल्हे का चाचा बेहोश हो गया। दूल्हे की मानो हवाईयां उड़ गई।

 

इस अजीबोगरीब मामले से परिवार और मेहमान अचंभित हैं। घर में शोर-शराबे के बाद विमलेश ने कोतवाली आकर पुलिस को आप बीती सुनाई और ससुर, सास और पत्नी रश्मी (बदला हुआ नाम) पर धोखाधड़ी का आरोप लगाकर तहरीर दी।विमलेश ने बताया- मैं लड़की को किसी भी हालत में नहीं रख सकता है। मेरे साथ धोखा हुआ है। मैंने ससुराल पक्ष को इस बारे में साफ-साफ बता दिया है कि वे तत्काल अपनी बेटी को ले जाएं।

दूल्हे के चाचा ने बताया- दुल्हन ने बच्चे के असली पिता का नाम रिंकू बताया है। ये भी बताया की दुल्हन विदा होकर घर नहीं पहुंच पाई की दरवाजे के पास ही उसने बच्चे को जन्म दे दिया।लड़के की चाची का कहना है- विमलेश बिना मां-बाप का है। उसका हमारे सिवा कोई नहीं। हमें धोखा दिया गया है। हम दुल्हन को यहां नहीं रखेंगे। ये पढ़ी-लिखी है। पहले ही बता देती तो हम शादी नहीं करते। पेट में बच्चा लेकर किसी के साथ फेरे लेना अपराध है।

 

दुल्हन ने बताया- इस बच्चे के बारे में विमलेश को नहीं मालूम था। वो उसके साथ रहने को तैयार है। अगर वो रखना चाहें तो ठीक है, नहीं तो जो मां-बाप चाहेंगे वो करूंगी।सीओ सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया- दूल्हे की तहरीर पर शिकायत दर्ज कर ली गई है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।