udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news अजीबोगरीब: इंस्टाग्राम पर लाइव हो गया सेक्स,  मांगी माफी

अजीबोगरीब: इंस्टाग्राम पर लाइव हो गया सेक्स,  मांगी माफी

Spread the love

लॉस एंजिलिस। इंस्टाग्राम की एक स्टार को तब अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब बॉयफ्रेंड के साथ उनका प्राइवेट मोमेंट लाइव हो गया।

 

18 साल की क्रिस्टीन हैंचर नाम की इस मॉडल के इंस्टाग्राम पर 39 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। क्रिस्टीन को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने लाइव स्ट्रीमिंग वाली पोस्ट हटाते हुए माफी भी मांग ली।

 

क्रिस्टीन के लिए राहत की बात यह रही कि लाइव स्ट्रीमिंग के वक्त मोबाइल फोन उलटा रखा हुआ था। इस वजह से फॉलोवर्स तक केवल ऑडियो स्ट्रीमिंग ही पहुंची। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय करीब 14000 फॉलोवर्स ने इसे लाइव सुना।

 

दरअसल क्रिस्टीन अपने बॉयफ्रेंड के साथ अंतरंग पलों में थीं तभी गलती से उन्होंने इसे ब्रॉडकास्ट कर दिया। लाइव स्ट्रीमिंग का फंक्शन शुरू होने के बाद करीब 3 मिनट लंबा ऑडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट हो गया। अपनी गलती का एहसास होने के बाद क्रिस्टीन ने पोस्ट हटाते हुए अपने फॉलोवर्स से माफी मांगी।

 

क्रिस्टीन ने कहा कि जिस किसी ने भी मुझे लाइव देखा मैं उनसे बस माफी मांगना चाहती हूं। मॉडल ने कहा कि उन्होंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया। यह उनके लिए भी बेहद शर्मनाक और असुविधाजनक था।