udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news अनोखी ख्वाहिश : शादी करूंगी तो सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से...!

अनोखी ख्वाहिश : शादी करूंगी तो सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से…!

Spread the love

राजस्थान के जयपुर की रहने वाली ओम शांति शर्मा जतंर – मंतर पर दे रही है इस बात के लिए कई दिनों से  धरना

उदय दिनमान डेस्कः अनोखी ख्वाहिश :शादी करूंगी तो सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से…! जी हां एक महिला का है यह कहना और वह महिला पिछले एक माह से दिल्ली स्थित जंतर मंतर पर धरना दे रही है। यही नहीं वह मोदी को दहेज भी देगी। इसके साथ ही अपनी बेटी की शादी वह राहुल गांधी से करवाना चाहती है और राहुल गांधी को भी वह दहेज देगी।

 

राजधानी दिल्ली में एक महिला ने तो हद ही कर दी हैं. इस महिला की जिद हैं कि वो शादी करेगी तो सिर्फ मोदी से वरना ज़िन्दगी भर अकेली रहेगी. हमने अकसर देखा है कि जंतर मंतर पर तरह – तरह के प्रदर्शन किए जाते हैं। लेकिन इस बार एक अनोखी ख्वाहिश के चलते जंतर मंतर पर धरना दिया जा रहा है। राजस्थान के जयपुर की रहने वाली ओम शांति शर्मा इस ख्वाहिश के साथ 8 सिंतबर से जंतर मंतर पर धरना दे रही है ताकी वह पीएम मोदी से शादी कर पाए।

 

दिल्ली के जंतर मंतर पर धरने पर बैठी शांति शर्मा बताती है कि उन्हे पीएम मोदी से शादी करने है इसी इच्छा के चलते ही वहां यह पर बैठी हुई है और यहीं जंतर मंतर के फुटपाथ पर सोती और रहती हैं। शांति शर्मा की यह इच्छा है कि सिर्फ एक बार पीएम मोदी अगर उनसे मिल ले तो वो अपना प्रदर्शन खत्म कर देंगी।

 

ओम शर्मा का कहना है कि उनके पति ने उन्हे धोखा दिया है ऐसे में उनके दुख की स्थिति को सिर्फ पीएम मोदी ही समझ सकते हैं। इतना ही नहीं ओम शर्मा का कहना है कि पीएम मोदी उनसे उम्र में बड़े हैं और वह उनकी सेवा करना चाहती हैं। शांति शर्मा पीएम मोदी को एक अच्छे व्यवहार वाला व्यक्ति मानती है और उनकी यह खासियत भी है कि वो गरीबों और दुखियों की समस्या आसानी से समझते और हल करते हैं।

 

जंतर मंतर पर पीएम मोदी की तस्वीर के साथ आस लगाई बैठी शांति शर्मा का कहना है कि उन्हे यकीन है कि मोदी जी जब उनकी दुखभरी आप बीती सुनेंगे तो जरूर उन्हें अपना लेंगे। इतना ही नहीं वह कहती है कि एक बार मोदी जी उनसे मिल ले तो वो वापस चली जाएंगी। जैसा कि आप जानते हैं कि पीएम मोदी एक ऐसी शख्सियत हैं जो जहाँ भी जाते हैं, जब भी अपना भाषण देते हैं आपके दिलो दमाग पर एक गहरी छाप छोड़ जाते हैं. ऐसे में हर कोई पीएम मोदी से दोस्ती करना चाहेगा और उनसे मिलना चाहेगा.

 

यह महिला मोदी से शादी करने को लेकर कितनी सीरियस हैं इस बात का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता हैं कि पिछले एक महीने से ये यहाँ बैठे धरना दे रही हैं और साथ ही भूख हड़ताल भी कर रही हैं. इस महिला का नाम ओम शांति शर्मा हैं. 45 वर्षीय इस महिला का कहना हैं कि वो सिर्फ और सिर्फ मोदी से ही शादी करेगी. एक मोदी ही हैं जो उसे अच्छी तरह से समझ सकते हैं.शांति का कहना हैं कि यदि पीएम मोदी मुझ से शादी के लिए तैयार हो गए तो मैं उन्हें दहेज़ में 2 करोड़ रूपए दे दूंगी.

 

 

दरसल मोदी से शादी के लिए शान्ति अपनी पुश्तैनी जमीन तक बेचने को तैयार हैं. शांति आगे कहती हैं कि 1989 में उसकी शादी हुई थी. लेकिन उसका पति सिर्फ एक साल में ही उसे छोड़ के चला गया. तब से शांति ने किसी और से शादी नहीं की. लेकिन अब वो चाहती हैं कि मोदी उनसे शादी करे. शांति कहती हैं मोदी के अलावा किसी और में वो बात नहीं हैं.

 

शांति कहती हैं कि यदि कोर्ट ने आदेश देकर उन्हें जंतर मंतर से हटा दिया तो वो पीएम आवास पर जा कर भूख हड़ताल करेगी. जब शांति से पूछा गया कि पीएम मोदी की तो पहले ही जशोदा बेन से शादी हो चुकी हैं तो इस पर शांति ने जवाब दिया कि पीएम जशोदा बेन के साथ नहीं रहती हैं. अब इसे महिला का सच्चा प्यार कहे या पागलपन या पब्लिसिटी पाने का एक तरीका, यह तो आप खुद ही तय कर लीजिए.

 

यहां एक वीडियों भी साभार लेकर दिया जा रहा है जिसमें महिला साफ-साफ कह रही है कि वह मोदी से शादी करेगी और दहेज भी देगी।