udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news अनुराधा पौड़वाल से फिल्म नीति पर चर्चा की

अनुराधा पौड़वाल से फिल्म नीति पर चर्चा की

Spread the love
देहरादून: सुप्रसिद्ध गायिका श्रीमती अनुराधा पौड़वाल के उत्तराखण्ड आगमन पर जौलीग्रांट हवाई अड्डे पहुंचकर उत्तराखण्ड फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी श्री के.एस.चैहान ने पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर श्री चैहान ने श्रीमती अनुराधा पौड़वाल से फिल्म नीति एवं अन्य विषयों पर चर्चा की।
साथ ही आगामी अक्टूबर, 2018 माह में आयोजित होने वाले निवेश सम्मेलन हेतु आमंत्रित भी किया। श्री चैहान ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा राज्य में निवेश हेतु एक वृहद स्तर का कार्यक्रम आयोजित कर रही है, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में निवेशको को आमंत्रित किया जा रहा है। फिल्म निर्माता एवं निर्देशकों को भी इसी कड़ी में आमंत्रित किया जा रहा है।
श्रीमती अनुराधा पौड़वाल ने कहा कि उनका उत्तराखण्ड से बहुत पुराना नाता है। हरिद्वार की प्रसिद्ध गंगा आरती देश-विदेश में जानी जाती है। उन्होंने 90 के दशक में टी.सीरीज कंपनी के लिए गंगा आरती गायी है, जिसको काफी पसंद किया गया है। उन्होंने कहा कि वह उत्तराखण्ड के प्राकृतिक सौन्दर्य से अभिभूत है।
श्रीमती पौड़वाल ने राज्य की फिल्म नीति की भी प्रशंसा की। साथ ही कहा कि राज्य में अधिक से अधिक फिल्म निर्माता और निर्देशक शूटिंग के लिए आ रहे है, यह अच्छी खबर है।