udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news अपने पापा को निर्देशित करना चाहती हैं श्रद्धा

अपने पापा को निर्देशित करना चाहती हैं श्रद्धा

Spread the love

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा है कि जब भी कभी वह फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में उतरेंगी, तो अपने पिता को निर्देशित करना चाहेंगी। श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में फैन्स द्वारा यह पूछे जाने पर कि अगर वह फिल्म का निर्देशन करती हैं, तो किस अभिनेता को अपनी फिल्म में लेना चाहेंगी तो उनका जवाब था उनके पापा।

 

श्रद्धा ने कहा, अगर मैं कभी निर्देशन करती हूं तो अपने पिता को निर्देशित करना चाहूंगी। श्रद्धा आगामी फिल्म हसीना : द च्ीन ऑफ मुंबई को लेकर उत्साहित हैं। फिल्म के किरदार के लिए परफेक्ट लुक के बारे में पूछे जाने पर श्रद्धा ने कहा, मैंने फिल्म के लिए सात-आठ किलोग्राम वजन बढ़ाया। अब मैं इसे कम कर रही हूं। अपूर्व लाखिया के निर्देशन में बनीं हसीना पारकर अपराध की पृष्ठभूमि पर है।

 

फिल्म की कहानी दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर आधारित है। फिल्म के निर्देशक के बारे में उन्होंने कहा, वह बहुत सकारात्मक हैं। इससे पहले मैं ऐसे व्यक्ति से कभी नहीं मिली और यही वजह है कि उनके साथ काम करना मजेदार रहा। श्रद्धा ने अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है।