udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news बेमिसाल गढ़वाल अभियान के तहत आयोजित हुआ मेडिकल शिविर

बेमिसाल गढ़वाल अभियान के तहत आयोजित हुआ मेडिकल शिविर

Spread the love
देहरादून: शौर्य डोभाल के नेतृत्व में बेमिसाल गढ़वाल अभियान के तहत एक चिकित्सा शिविर ‘बेमिसाल स्वास्थ्य रक्षा शिविर’ का आयोजन आज सुन्द्रियाल वेडिंग प्वाइंट, पदमपुर, कोटद्वार में किया गया।
शिविर ने क्षेत्र के निवासियों को लाभान्वित किया। बड़ी संख्या में चिकित्सा शिविर में महिलाएं, बच्चे और वरिष्ठ नागरिक उपस्थित हुए। डॉक्टरों की कुशल टीम इस मौके पर उपस्थित हुई और नागरिकों को मुफ्त दवाएं भी बाटी गयी। बेमिसाल मोबाइल क्लिनिक ग्रामीणों के लिए भारी राहत के रूप में आया, जिससे लाभार्थियों के बीच काफी उत्साह देखने को मिला।
शिविर डॉ पुरुषोत्तम लाल  मेट्रो अस्पताल से चिकित्सा और तकनीकी सहायता द्वारा स्थापित किया गया था। मोबाइल क्लिनिक टीम में एक सामान्य चिकित्सक और स्त्री रोग विशेषज्ञ शामिल थे। वे नर्सों और समन्वयकों की पर्याप्त संख्या के साथ मौजूद रहे।
9 सितंबर रविवार को 10.30 बजे से भट्ट मोटर के पास, काशीराम पूर, बलुनी पब्लिक स्कूल (कोटद्वार) में एक समान चिकित्सा शिविर आयोजित किया जाएगा।