udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news बेटी का आईफोन एक्स वाला विडियो वायरल, पिता की नौकरी गई

बेटी का आईफोन एक्स वाला विडियो वायरल, पिता की नौकरी गई

Spread the love

सैन फ्रांसिस्को। बेटी की एक गलती की वजह से पिता को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी। ऐपल ने कथित तौर पर अपने एक इंजिनियर को इसलिए नौकरी ने निकाल दिया, क्योंकि उसकी बेटी ने आईफोन एक्स का एक विडियो पोस्ट किया जो उस वक्त कंपनी की तरफ से रिलीज नहीं हुआ था और वह विडियो वायरल हो गया।

 

इस हफ्ते की शुरुआत में पोस्ट की गई इस विडियो में ब्रूक ऐमीलिया पीटरसन ने ऐपल कैम्पस की अपनी ट्रिप को शूट किया है। बता दें, कि उनके पिता वहीं काम करते थे।

 

उनके हाथ में आईफोन एक्स भी देखा जा सकता है। इस विडियो में आईफोन एक्स का फुटेज भी है जिसपर स्पेशल क्यूआर कोड्स हैं जिनका इस्तेमाल सिर्फ ऐपल के कर्मचारी कर सकते हैं।

 

विडियो में ऐमीलिया आईफोन एक्स पर काम करती दिख रहीं हैं और साथ ही फोन के होम स्क्रीन और नोटिफिकेशन स्क्रीन का क्लोज-अप भी दिख रहा है।

 

पीटरसन ने अब दावा किया है कि उनके इस विडियो की वजह से उनके पिता को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी। पीटरसन के मुताबिक यह विडियो ऐपल कंपनी के नियमों का उल्लंघन था, जिसके तहत कैंपस के अंदर विडियो बनाना प्रतिबंधित है।

 

खबरों के मुताबिक ऐपल ने पीटरसन से यह विडियो हटाने को भी कहा था लेकिन तब तक यह विडियो वायरल हो चुका था।