udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news बेटी सारा को कानूनी शिकंजे से बचाने आगे आए सैफ अली खान

बेटी सारा को कानूनी शिकंजे से बचाने आगे आए सैफ अली खान

Spread the love

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पहले से ही अपने डेब्यू को लेकर परेशानी में हैं। उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ पहले तो अपने ही प्रड्यूसर्स के विवाद के कारण अधर में लटक गई थी।

इसके बाद प्रड्यूसर्स का विवाद खत्म हुआ और फिल्म अकेले अभिषेक कपूर की झोली में आ गई तो लगा कि अब सब ठीक हो गया है। लेकिन अब भी सारा की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।

अब वह कानूनी उलझनों में फंस गई हैं और उन्हें इससे निकालने के लिए उनके साथ खड़े होने के लिए आगे आए हैं पापा सैफ अली खान।

दरअसल, जब अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ प्रड्यूसर्स के विवाद में फंसी हुई थी, उसी बीच सारा ने रणवीर सिंह के ऑपोजिट करण जौहर की फिल्म सिंबा साइन कर ली। अब जब केदारनाथ पटरी पर आई तो सारा को बताया गया कि उन्हें फिल्म की शूटिंग मई से जुलाई तक करनी होगी।

इसपर सारा के एजेंट ने प्रड्यूसर से कहा कि वह जून में शूटिंग नहीं कर पाएंगी क्योंकि उस वक्त वह दूसरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होंगी।

अभिषेक के प्रॉडक्शन हाउस ने इसे सारा द्वारा साइन किए गए करार का उल्लंघन बताते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरावाजा खटखाया और सारा को उनके डेटे्स फॉलो करने के लिए निर्देश देने के लिए कहा। इतना ही नहीं, सारा अली खान पर 5 करोड़ का जुर्माना भी ठोक दिया।

सारा को परेशानियों से घिरा देखकर सैफ अली खान उनकी मदद के लिए सामने आए। उन्होंने अभिषेक कपूर को करण जौहर के साथ बातचीत करके कोर्ट के बाहर ही मामला सुलझाने के लिए मना लिया है।