udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news भगवा अवतार में सपा के पूर्व नेता अमर सिंह !

भगवा अवतार में सपा के पूर्व नेता अमर सिंह !

Spread the love

 नई दिल्ली : भगवा अवतार में सपा के पूर्व नेता अमर सिंह !अभी तक सपा के पूर्व नेता अमर सिंह की सक्रियता जो दिख रही है उससे तो यही लग रहा है. अमर सिंह का दिल इन दिनों बीजेपी का दामन थामने के लिए बेताब नजर आ रहा है.रविवार को मोदी के लखनऊ कार्यक्रम में अमर सिंह भगवा रंग के कुर्ते में दिखेण् सीएम योगी आदित्यनाथ से उनकी नजदीकियां बढ़ती दिख रही हैंण् ऐसे में उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जाने लगे हैंण्

राजनीतिक हाशिए पर चल रहे सपा के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह इन दिनों बीजेपी के कार्यक्रमों में दिख रहे हैं.इतना ही नहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ भी उनकी नजदीकियां बढ़ती दिख रही है.रविवार को अमर सिंह ने एक बार फिर योगी से मुलाकात की.

अमर सिंह की सीएम योगी से मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं.अधिकारिक सूत्रों ने उनकी मुलाकात की पुष्टि की है.हालांकि, उनके बीच क्या बातचीत हुई इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.सीएम से मुलाकात से पहले अमर सिंह रविवार को लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में मौजूद थेण् अमर सिंह इस कार्यक्रम में भगवा रंग का कुर्ता पहने पहली लाइन में बैठे थे.

60 हजार करोड़ रुपये की उद्योग परियोजनाओं के शिलान्यास के दौरान पीएम मोदी ने अमर सिंह का जिक्र करते हुए विपक्षी सरकारों के दौरान पर्दे के पीछे होने वाले कॉरपोरेट लॉबिंग पर निशाना साधा. मोदी ने अमर सिंह की तरफ इशारा करते हुए कहा कि यहां अमर सिंह बैठे हैंए वे सबकी हिस्ट्री निकाल देंगे.

गौरतलब है कि अमर सिंह समाजवादी पार्टी से राज्यसभा के सांसद हैंए लेकिन पिछले साल अखिलेश यादव की अगुवाई वाले संगठन ने उन्हें निष्कासित कर दिया था. इसके बाद से ही उनके बीजेपी से जुड़ने के कयास लग रहे हैं.अमर सिंह ने हाल ही में कहा था कि वह बीजेपी में शामिल होने के खिलाफ नहीं है.अमर सिंह कई मौकों पर पीएम मोदी की नीतियों की तारीफ करते रहे हैं.

नोटबंदी के कदम को भी उन्होंने जायज ठहराया थाण् रविवार को मोदी के भाषण की बातों को रिट्वीट किया था.पिछले सप्ताह भी अमर सिंह ने सीएम योगी से मुलाकात की थी.इसके बाद रविवार को दोबारा से योगी से मिले हैं. ऐसे में बीजेपी से बढ़ती उनकी नजदीकियों के चलते बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जोर पकड़ने लगी है.