udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news भविष्यवाणी: ऐश्वर्या की बेटी बनेंगी भारत की प्रधानमंत्री !

भविष्यवाणी: ऐश्वर्या की बेटी बनेंगी भारत की प्रधानमंत्री !

Spread the love

हैदराबाद। शहर के एक ज्योतिषी की भविष्यवाणी पर अगर भरोसा करें तो बॉलिवुड़ के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या पॉलिटिक्स में बहुत ऊंचाई तक जा सकती हैं। ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने कुछ तरह की भविष्यवाणी की है।

ज्ञानेश्वर ने रविवार को एक मीडिया कॉन्फ्रेंस में साल 2018 के लिए नई भविष्यवाणियों की घोषणा की। ज्ञानेश्वर ने दावा किया कि उन्होंने ही सबसे पहले यह सटीक भविष्यवाणी की थी कि चिरंजीवी और रजनीकांत राजनीति में प्रवेश करेंगे। इससे पहले 2009 में उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनने की भी भविष्यवाणी की थी।

अमिताभ की पोती के बारे में सुझाव देते हुए ज्ञानेश्वर ने कहा कि अगर भविष्य में आराध्या भविष्य में भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं तो उन्हें अपना नाम बदलकर रोहिणी कर लेना चाहिए। गौरतलब है कि इससे पहले अमिताभ बच्चन भी साल 1989 में कांग्रेस पार्टी की टिकट पर इलाहाबाद से लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं लेकिन बाद में उन्होंने राजनीति छोड़ दी थी।

ज्ञानेश्वर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के दोबारा चुनाव जीतने की भी भविष्यवाणी की है।
दिलचस्प तरीके से ज्ञानेश्वर ने यह भी बताया है कि रजनीकांत तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पद पर बैठेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच साल 2024 में लड़ाई होगी। साथ ही, मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी को यह सलाह दी कि वह 2019 में शादी करें।