udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news बिग बॉस 11: राज महाजन ले सकते हैं दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस 11: राज महाजन ले सकते हैं दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री

Spread the love

सपना चौधरी, धिन्चक पूजा और राज महाजन के नाम पहले ही ख़बरों में आ चुके थे

बिग बॉस की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गयी है. धिन्चक पूजा की बिग बॉस में सरप्राइज वाइल्ड कार्ड एंट्री ने सबको हिला दिया. हालाँकि, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं हैं. क्योंकि सपना चौधरी, धिन्चक पूजा के नाम पहले से ही ख़बरों में आ चुके थे.

 

इनके साथ जो अन्य नाम लीक हुए थे उनमे सबसे आगे राज महाजन का नाम है. यानि कि, बिग बॉस के घर में अब दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर राज महाजन नज़र आ सकते हैं.

 

इनके साथ ही निया शर्मा और गीता फोगाट के नाम भी चर्चा में थे, लेकिन उन्होंने शो मे अपनी एंट्री को लेकर मना कर दिया था. ऐसे में प्रकाशित ख़बरों की मानें तो राज महाजन अगले वाइल्डकार्ड मेहमान हो सकते हैं.

 

बहरहाल, राज महाजन के फैन्स के लिए यह नयी खबर है कि राज महाजन भी बिग बॉस के घर में दिख सकते हैं. राज महाजन का नाम लेस्बियन थीम पर बने म्यूजिक विडियो ‘यारा वे’ को लेकर चर्चित हुआ था.

 

राज महाजन के अभी हाल ही रिलीज़ हुए गाने हैं जाना जाना, लागे न जिया पीया के बिना, तेरी हर अदा, तन्हाई आदि. इस महीने के अंत तक राज महाजन का अगला ऑडियो ‘कुड़ी बोले अंग्रेजी’ रिलीज़ हो जाएगा.

 

पूजा बताती हैं कि उनकी हमेशा से संगीत में रुचि रही है। वह बताती हैं कि उन्होंने कैसे अपने गानों के बोल लिखे और कैसे उन्हें संगीत में ढाला. घर के लोग पूजा से कहते हैं कि वह सेल्फी मैंने ले ली आज गाकर सुनाएं.

 

आकाश भी रैप करते हैं और पूजा से दोस्ती करने का प्रयास करते हैं. शिल्पा धिन्चक पूजा का मजाक उड़ाती हैं और हिना खान पूजा को भयावह बताती हैं।