udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news छात्रा से छेड़छाड़ पर बवाल ! दुकानों में लगाई आग !

छात्रा से छेड़छाड़ पर बवाल ! दुकानों में लगाई आग !

Spread the love

रूद्रप्रयागःछात्रा से छेड़छाड़ पर बवाल ! दुकानों में लगाई आग ! अगस्त्यमुनि कस्बे में नाबालिग से छेड़छाड़ पर बवाल हो गया। इस दौरान भीड़ ने छह दुकानों में आग लगा दी। पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

खबरों के अनुसार, घटना बीती रात की है। यहां एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जिस पर स्थानीय लोगों ने आरोपी युवकों की जमकर धुनाई कर दी। आज विरोध में लोगों ने बाजार बंद कराया। भीड़ ने छह दुकानों को लगाई आग। पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज किया। साथ ही तीन लोगों को हिरासत में लिया है। घटना के विरोध में गोपेश्वर में छात्रों ने महाविद्यालय बंद करा जुलूस निकाला।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर खबर प्रसारित होने के बाद से लेकर अभी तक चर्चाए लगातार चल रही है। हकीकत क्या है प्रशासन ने क्या कहा यह भी आप सुन लीजिए।

रुद्रप्रयाग के मामले को पुलिस ने बताया भृमित मामला, किसी की ओर से शिकायत नहीं दर्ज।

Posted by Raj Tiwari on Thursday, 5 April 2018

सोशल मीडिया पर यह खबर आयी तो इसके बाद बवाल होना बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर खबर थी कि 10 साल की मासूम बच्ची से बलात्कार करने वालों को दूसरे सम्प्रदाय का बताया जा रहा है, इससे पहले भी अभी 30 मार्च को भी अगस्त्यमुनि में एक बलात्कार की घटना सामने आयी थी.

अगस्त्यमुनि में हुई घटना पर डीएम मंगेश घिल्डियाल जी की प्रतिक्रिया

Posted by Mohit Dimri on Friday, 6 April 2018

(सू0वि0)

जनपद रुद्रप्रयाग के अगस्तमुनि में एक समुदाय की नाबालिग बालिका से दूसरे समुदाय के युवक द्वारा रेप की घटना के संबंध में जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने स्पष्ट किया है कि यह सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाई गई एक अफवाह मात्र है।

प्रकरण के संबंध में जिलाधिकारी ने बताया कि फेसबुक में किसी व्यक्ति ने एक युवक व युवती का फोटोग्राफ पोस्ट किया है जिसमे उनके चेहरे भी नहीं दिखाई दे रहे हैं। साथ ही यह भी पोस्ट किया है कि एक समुदाय के युवक द्वारा दूसरे समुदाय की युवती से रेप किया गया है। इस संबंध में न ही युवक और न युवती की पहचान हुई है और न किसी के द्वारा इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज की गई है। यह एक अफवाह मात्र है।

जिलाधिकारी ने कहा कि इस प्रकार की अफवाह फैलाने वाले जिस व्यक्ति द्वारा फेसबुक पर पोस्ट डाला गया है उसकी खोज जारी है तथा उस पर कड़ी कानूनी कारवाई की जाएगी। साथ ही सभी से शांति बनाए रखने की अपील एवं निवेदन किया है जिससे जिले में शांति का माहौल खराब न हो।

अगस्त्यमुनि मै हुआ दूसरा रेप केश इस बार उन मुसलमानों ने किया 5 अप्रैल को 10 साल की मासूम बच्ची के साथ रेपइससे पहले भी वह 30 मार्च को 16 साल की नाबालिक के साथ भी हुआ ऐसा ।।पूरा अगस्त्यमुनि शर्मशार ।। अगस्त्यमुनि से सारे मुले भाग जाय ।।बतादो ये गढ़वाली क्या कर सकते है।।🙏🙏।। 😠😠😡😡😡 बेटियाँ अगस्त्यमुनि महाराज के दर पर भी सेव नहीं अगस्त्य मुनि बाजार बंद """"""""? #### जाहिल ईस्लामिक जैहादियो ने अगस्त्य मुनि रुद्रप्रयाग की धरती पर किया शर्मसार """" ''***पहाड़ी भोली भाली दो कन्याओ 9वीं एवं 10वीं में पढने वाली हमारी बालिकाओं का मुसलमान समाज के बाहरी युवकों ने अश्लील वीडियो बनाकर किया कुकर्म #### धन्य हैं देवभूमि के लोग जिन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता तंत्र तमाशबीन कुछ माह पूर्व मयाली जखोली में एक कसाई मुस्लिम ने एक पहाड़ी लड़की के साथ किया था दुष्कर्मपिछले वर्ष एक नाई ने एक बालक के साथ किया था दुष्कर्म विजयनगर में अब बताओ उत्तराखंड रक्षा अभियान की मुहिम ईश्लामीकरण के खिलाफ देव भूमि मे गलत क्या है?जय बद्री विशाल भगवान् कल्याण करें

Posted by Surya Benjwal on Thursday, 5 April 2018

 

Image may contain: 1 person, standing, fire and outdoor
Image may contain: fire and outdoor
Image may contain: one or more people, people standing, fire, outdoor and food
Image may contain: fire, car and outdoor
Image may contain: one or more people, fire, food and outdoor

 

Image may contain: 1 person, standing and outdoor