udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news छेड़छाड़: चौथी मंजिल से कूद गई नाबालिग लडक़ी !

छेड़छाड़: चौथी मंजिल से कूद गई नाबालिग लडक़ी !

Spread the love

मुंबई। महिलाओं के लिए सुरक्षित माने जाने वाले मुंबई शहर की पोल उस वक्त खुल गई जब एक ही दिन में महिलाओं के साथ ज्यादती के दो मामले सामने आए. पहला मामला मुंबई की लाइफ लाइन समझी जाने वाली लोकल ट्रेन का है. जिसमें चलती लेकल में एक व्यक्ति महिला के साथ बदसलूकी करता रहा, लेकिन किसी ने महिला की मदद नहीं की.

 

दूसरा मामला मुंबई के नाला सोपारा का है जहां छेड़छाड़ से बचने के लिए एक 12 साल की नाबालिग बच्ची ने चार मंजिला इमारत की छत से छलांग लगा दी. बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है, मुंबई के नायर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

घटना 3 अप्रैल की है. मुंबई के नाला सोपारा के अलकापूरी इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक नाबालिग लडक़ी बिल्डिंग की छत से छलांग लगाती नजर आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, एक 35 वर्षीय व्यक्ति बच्ची को बहला-फुसला कर चार मंजिला बिल्डिंग की छत पर ले गया. वहां वह उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा.

छेडख़ानी से बचने के लिए लगाई छलांग
बच्ची ने अपनी इज्जत बचाने के लिए छत से छलांग लगा दी. घटना में उसे गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल मुंबई के नायर अस्पताल में बच्ची का इलाज किया जा रहा है. दूसरी तरफ, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल, लडक़ी या उसके परिजनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है, पुलिस भी मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

चलती लोकल में महिला से बदसलूकी
चलती लोकल में महिला से बदसलूकी के मामले में पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. यह घटना गुरुवार रात करीब 11 बजे की है. ठाणे से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसटी) जा रही लोकल ट्रेन में कुर्ला और दादर के बीच दिव्यांग बोगी में एक शख्स चढ़ा और पहले से ही लोकल में सवार महिला से बदसलूकी करने लगा.

विडंबना तो यह है कि बोगी में बैठे लोग महिला के साथ बदसलूकी होते देखते रहे, वीडियो भी बनाया लेकिन उसे बचाने की किसी ने कोशिश नहीं की.