udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news दबंग ने मेरे लिये बैकफायर का काम किया: माही गिल

दबंग ने मेरे लिये बैकफायर का काम किया: माही गिल

Spread the love

बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल का कहना है कि सुपरहिट फिल्म दबंग ने उनके लिये बैकफायर का काम किया था। माही गिल ने सुपरहिट फिल्म दबंग में काम किया है। माही गिल ने बताया कि जब अनुराग कश्यप के भाई अभिनव दबंग का निर्देशन कर रहे थे तो वह इसमें अरबाज की पत्नी की भूमिका निभाने के लिए राजी हो गईं।

माही गिल ने कहा , फिल्म ब्लॉकबस्टर रही लेकिन मेरे लिए यह बैकफायर का काम किया। वे डायरेक्टर्स जो मुझे लीड रोल्स के लिए कास्ट कर रहे थे, उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म में छोटा सा रोल करके गलती की है। एक डायरेक्टर ने तो मुझे इसलिए फिल्म से बाहर कर दिया क्योंकि दबंग के बाद मैं हिरोइन मटीरियल नहीं थी।

यह तब हुआ जब मैं वापस अपने पैरों पर खड़ी हो रही थी। बाद में अरबाज दबंग 2 के लिए भी मेरे पास आए। चूंकि डैमेज पहले ही हो चुका था तो मैं तैयार हो गई। हालांकि, तीसरे पार्ट के लिए उन्होंने मुझे अब तक अप्रोच नहीं किया है।

माही गिल ने कहा साहब बीवी और गैंगस्टर ने काफी मदद की। इसमें माही ने जिमी शेरगिल की पत्नी का रोल निभाया और इसके दूसरे पार्टी में भी वह पॉलिटिशन के किरदार में नजर आईं। हाल ही में उन्होंने इसके तीसरे पार्ट की शूटिंग पूरी की है। उन्होंने बताया कि जब तीसरे पार्ट के लिए निर्माता राहुल मित्रा ने उन्हें अप्रोच किया

बैक प्रॉब्लम की वजह से वह बेड रेस्ट पर थीं और अगले महीने में वह बीकानेर में शूट कर रही थीं। इस बार मेरा किरदार ज्यादा क्रेजी, मोहक और जोड़-तोड़ वाला होगा। संजय दत्त के साथ ठुमकावाला डांस ट्रैक के अलावा जिमी के साथ मेरे लवमेकिंग सीच्ंस भी हैं।