udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news दरिंदगी:12 साल की बच्ची को 7 महीने तक नोंचते रहे 22 भेडि़ये !

दरिंदगी:12 साल की बच्ची को 7 महीने तक नोंचते रहे 22 भेडि़ये !

Spread the love

 चेन्नई :दरिंदगी:12 साल की बच्ची को 7 महीने तक नोंचते रहे 22 भेडि़ये !इसे आप दरिंदगी नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे। जब 22 भेडि़ों ने एक मासूम को सालों तक नोचा। बच्ची को कथित रूप से बेहोशी की दवाइयां और नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई जाती थीं।मीडिया सूत्रों के मुताबिक पीड़ित बच्ची ने बताया कि आरोपी उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर उसके साथ रेप करते थे।

आपको बता दें कि देश में रेप की वारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है और रोज ही कहीं ना कहीं से रेप की खबरें आती रहती हैं, अब चेन्नई से रेप का ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। चेन्नई के अयानवरम इलाके में 12 साल की एक नाबालिग लड़की संग पिछले 7 महीने से 22 लोग रेप कर रहे थे। सभी आरोपी बिल्डिंग के ही कर्मचारी हैं। इसमें से 17 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपियों में बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर और वॉटर सप्लायर भी शामिल हैं। इनमें 23 साल से लेकर 60 सात तक के लोग शामिल हैं। पुलिस कुछ और लोगों की तलाश कर रही है। मामले की जांच जारी है। लड़की के पिता काम के सिलसिले में ज्यादातर समय बाहर रहते थे वहीं लड़की की मां हाउसवाइफ हैं। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, बच्ची को कथित रूप से बेहोशी की दवाइयां और नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई जाती थीं।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक पीड़ित बच्ची ने बताया कि आरोपी उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर उसके साथ रेप करते थे।और पढ़ें- दिल्ली में सीनियर वकील ने अपने चैंबर में ही महिला वकील के साथ किया बलात्कार इसके अलावा पीड़ित बच्ची ने कहा कि आरोपी जान से मारने की धमकी देने के अलावा उसका अश्लील वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने का डर भी दिखाते थे।

आखिर सातवीं क्लास में पढ़ने वाली इस बच्ची ने अपनी बहन को आपबीती बताई, जिसके बाद उसने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।ये भी पढ़ें- छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाता था शिक्षक, पुलिस ने प्रिंसिपल के साथ किया गिरफ्तारपुलिस अधिकारी ने बताया, ‘बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर हमने केस दर्ज कर लिया है। बच्ची के साथ बिल्डिंग के अलग-अलग कर्मचारियों ने अलग-अलग जगह पर यौन शोषण किया।

पीड़ित बच्ची को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया जाएगा।’ पुलिस ने बताया कि पिछले 7 महीने में बच्ची के साथ अपार्टमेंट के कैंपस के अंदर कई बार यौन उत्पीड़न हुआ, जहां बच्ची और उसका परिवार रहता है।