udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news डेल, पीसी गेमिंग में हलचल मचाने के लिए तैयार

डेल, पीसी गेमिंग में हलचल मचाने के लिए तैयार

Spread the love

देहरादून। डेल, भारत की अग्रणी टेक्नोलॉजी कंपनी, ने आज भारत में अपने गेमिंग पोर्टफोलियो के लॉन्च की घोषणा की है। भारत में गेमिंग की दुनिया में हो रहे विकास को देखकर, डेल ने गेमर्स के लिए सबसे बड़े, सबसे वर्सेटाइल गेमिंग पोर्टफोलियो को पेश किया है।

 

इस पोर्टफोलियो में सीईएस 2017 इनोवेशन अवार्ड ऑनरी-गेमिंग कैटेगरी, वीआर-रेडी एलाइनवेयर 15 एवं एलाइनवेयर 17 तथा नई इंस्पिरॉन गेमिंग लैपटॉप रेंज शामिल है जोकि पीसी गेमिंग में डेल की 20 वर्षों की परंपरा से जन्मी है।

 

इसे आक्रामक प्रदर्शन डिजाइन एवं श्रेणी में सर्वोत्तम घटकों के साथ बनाया गया है। डेल के ग्राहकों को समझदारी के साथ खरीदारी करने से पहले समग्र अनुभव प्राप्त हो, अपनी इस प्रतिबद्धता पर खरा उतरते हुये, डेल इंडिया ने सीमित अवधि के लिए विशिष्ट साझेदारी मेंएचटीसी के साथ गठबंधन किया है।

 

इस साझेदारी के तहत 40 शहरों में 125 टच प्वाइंट्स जैसे डेल एक्सक्लूसिव स्टोर्स, चुनिंदा लार्ज फॉर्मेट रिटेल एवं मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स में वीआर एक्सपीरिएंस जोन्स की स्थापना की जायेगी।

 

इस लॉन्च पर पी. कृष्णकुमार, वाइस प्रेसिडेंट, कंज्यूमर एवं स्मॉल बिजनेस, डेल इंडिया ने कहा, ‘‘वर्तमान में गेमिंग तेज़ी से मुख्यधारा में शामिल होता जा रहा है और एलियनवेयर गेमर के दिमाग में हमेशा शीर्ष पर रहा है।

 

इस मजबूत एवं व्यावहारिक गेमिंग पोर्टफोलियो के लॉन्च के साथ, कोई भी कैजुअल या ऐक्टिव गेमर को शानदार गेमिंग का अनुभव करने के लिए कहीं और जाने की जरूरत नहीं होगी।

 

हम व्यापक पहुंच एवं उपलब्धता के माध्यम से गेमिंग के अद्भुत अनुभव को पूरा कर रहे हैं और भारत के गेमिंग समुदाय के साथ व्यापक जुड़ाव बना रहे हैं। डेल का इस वर्ग में निश्चित खाका है, और यह हमारे पोर्टफोलियो को गेमर्स के व्यापक समूह तक विस्तारित करने का सही समय है।‘‘