udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news देश में नहीं, विदेश में शादी करेंगे रणवीर-दीपिका ?

देश में नहीं, विदेश में शादी करेंगे रणवीर-दीपिका ?

Spread the love

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर हाल ही में ये खबर आई कि दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे.हालांकि दीपिका या फिर रणवीर दोनों में से किसी ने भी इस बारे कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

 

अब फिर से दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं और कहा जा रहा है कि दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं. इनकी शादी देश में नहीं, बल्कि विदेश में होगी. दीपिका जब दुबई में फराह खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर की शूटिंग कर रही थीं तब से ही रणवीर सिंह और उनके अफेयर की बातें सामने आती रही हैं.

 

लेकिन कहा जाता है कि दोनों फिल्म गोलियों की रासलीला: रामलीला के दौरान एकदूसरे के करीब आए. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इस साल की मच अवेटेड शादी में से एक है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इस साल के अंत तक सात फेरे ले सकते हैं। इस शादी के ताजा अपडेट्स के मुताबिक ये कपल विराट-अनुष्का को फॉलो कर सकता है।

 

दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर और दीपिका की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी। दोनों अपनी प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए रॉयल शादी नहीं करना चाहते. कहा जा रहा है कि इनकी शादी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

 

हालांकि शादी भले ही विदेश में हो लेकिन रिसेप्शन की पार्टी मुंबई या फिर बंगलुरु में रखी जाएगी. इससे पहले खबरें आई थीं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुंबई या फिर बंगलुरु में शादी करेंगे. वहीं कुछ समय पहले रणवीर ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि फिलहाल वह अपनी फिल्म को लेकर व्यस्त हैं और दीपिका भी बिजी हैं.

 

रणवीर ने अपनी फिल्म गली ब्वॉय की शूटिंग हाल ही में पूरी की है और फिलहाल वो स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका इन दिनों 3-4 महीने की छुट्टी पर हैं. वैसे इसकी वजह ये बताई जा रही है कि दीपिका अपने बैक पेन से परेशान हैं लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने शादी की तैयारियों के लिए ब्रेक लिया है.