udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news डिवाइडर से टकराई स्कूल बस, 16 बच्चे घायल

डिवाइडर से टकराई स्कूल बस, 16 बच्चे घायल

Spread the love

नोएडा :नोएडा के रजनीगंधा अंडरपास के पास शनिवार सुबह स्कूली बच्चों से भरी एक बस डिवाइडर से टकरा गई. इस घटना में 16 बच्चे घायल हुए है. हादसे के बाद स्‍कूली बच्‍चों को बस की खिड़की का शीशा तोड़कर सकुशल निकाल लिया गया है.

 

स्कूल बस एपीजे स्कूल की है, जिसमें कुल 35 बच्‍चे सवार थे. दुर्घटना में बस ड्राइवर और कंडक्टर बुरी तरह से घायल हैं, जिन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

शुरुआती जानकारी के अनुसार यह घटना आज सुबह की है जब एक स्कूल बस नोएडा के रजनीगंधा चौक से गुजर रही थी और असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस के आगे का भाग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

 

बस में कुल 30 बच्चे सवार थे जिसमें से 12 बच्चे घायल हो गए। साथ ही बस के बस के ड्राइवर और कंडक्टर बुरी तरह घायल हो गए हैं। सभी घायलों को नोएडा सेक्टर 27 के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

हादसे में कुछ बच्चों को मामूली चोटें आई है. इस हादसे में स्‍कूली बच्‍चों के साथ शिक्षक भी सवार थे जो इस हादसे में घायल हुए हैं. ये हादसा बस का संतुलन बिगड़ने के चलते हुआ है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.