udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news डॉलीवुड टैलेंट क्लब में ‘पिया के बिना लागे न जिया’ का अनावरण !

डॉलीवुड टैलेंट क्लब में ‘पिया के बिना लागे न जिया’ का अनावरण !

Spread the love

 चर्चित आईएस डॉ. हरिओम ने गाया गाना, प्रसिद्ध संगीतकार के निर्देशन में गाया हैं चर्चित IAS अफसर डॉ. हरिओम ने गाना

उदय दिनमान डेस्कः संगीत कम्पनी मोक्ष म्यूजिक का मोस्ट अवैटेड सोंग “पिया के बिना लागे न जिया” वैश्विक स्तर पर रिलीज़ किया गया। जिसे गाया है (IAS) ऑफिसर डॉ.हरिओम ने. नई दिल्ली स्थित डॉलीवुड टैलेंट क्लब में शानदार रिलीज़ इवेंट का आयोजन किया गया. जिसमें पिया के बिना लागे न जिया की शानदार स्क्रीनिंग की गयी.

 

इस अवसर परसंगीतकार राज महाजन और सिंगर डॉ.हरिओम के साथ गाने की लीड अभिनेत्री अजिता झा भी मौजूद थीं. इस गाने के बारे में संगीतकार राज महाजन का कहना है कि जवां लोगों कोटारगेट करते हुए इस गाने को तैयार किया है. डॉ.हरिओम ने बहुत अच्छा इसे निभायाहै.

 

वहीँ इस बारे में गाने के सिंगर डॉ.हरिओम ने कहा कि जब मैंने प्रथम दफा गाने की डमी को सुना, तो लगा कि मेरे लिए ही बना है. सही मायनों में बेहद बेहतरीन गाना है। गाने का विडियो भी बहुत शानदार है. अजिता झा इसमें काबिल-ए-तारीफ अभिनय किया है.

 

 

अपने एक्सपीरिएंस के बारे में अजिता ने कहा, “वाकई में बहुत अच्छा लगा इस गाने में काम करके. एक चीज़ जो मुझे बहुत भा गयी, वो थी इसकी थीम. एक तरह का फ्यूज़न है इस गाने में. राज महाजन सर ने बहुत ही कर्णप्रिय ट्रैक बनाया है. धन्यवाद राज सर मुझे इस गाने का पार्ट बनाया.”

 

ध्यान दें, इसके  म्युज़िक एल्बम में राज महाजन एक नए अंदाज़ में नजर आये, तो वहीँ हरिओम भी इस गाने में राज के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखे। इसके साथ ही शुभम गुप्ता,मितुल कौशिक और ऋषभ शर्मा ने भी अपना-अपना काम बखूबी किया है.

 

 

पहली बार मोक्ष म्यूजिक ने एक साथ दो और गानों की स्क्रीनिंग की. जहाँ ‘तेरी हर अदा’की स्क्रीनिंग की गयी, वहीँ अपने आने वाले गाने ‘सोचा न था’ की एक झलक दिखाई. इस मौके पर सोचा न था का टीज़र रिलीज़ किया गया. बहुत जल्द ये गाना भी वैश्विक स्तर पर रिलीज़ किया जाएगा.

 

तेरी हर अदा उभरते हुए गायक शुभम गुप्ता को राज महाजन की तरफ से दिया हुआ एक रिवॉर्ड है. शुभम की गायिकी से अभिभूत होकर राज महाजन ने उन्हें येचांस दिया. सोचा न था को अपनी आवाज़ से सुमधुर बनाया है मन्दाकिनी बोरा ने.

 

डॉ, हरिओम उत्तर प्रदेश के वही आईएएस अफसर हैं जिन्होंने उत्तर प्रदेश के तत्कालीन सांसद योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर में अपने कार्यकाल के दौरान जेल में डाल दिया था.

 

और योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री बनते ही डॉ. हरिओम को कार्यभार से हटा दिया था. डॉ.हरिओम की जोड़ी इससे पहले भी कई गाने दे चुकी है जिनमे यारा वे, मजबूरियाँ, सोचा न था ज़िन्दगी आदि प्रमुख है.

https://www.youtube.com/watch?v=W190EnsPoVE