ड्रीम इंडिया डेरी ने ग्राहकों के लिए लांच किया दुग्ध उत्पादन

Spread the love
रूड़की। रूड़की के भगवानपुर में दुग्ध उपादन के क्षेत्र में आई कपंनी ड्रीम इंडिया डेरी ग्राहकों के लिए शुद्धता से परिपूर्ण दुग्ध उत्पादन लेकर आई है, जिसमें ग्राहकों को शुद्ध और गुणवत्ता पूर्वक देसी घी, दही, पनीर आदि सामान उचित दरों पर उपल्बध होगा।
उक्त उगदार स्वामी कर्मवीर महाराज ने डीम इंडिया डेरी के शुभारंभ पर कहा कि आज के समय में शु़द्व पदार्थों का ही सेवन करें, ताकि आपका शरीर स्वस्थ रह सके, साथ ही ये भी कहा कि डीम इंडिया डेरी शुद्वता से परिपूर्ण है, और यहां के उत्पाद गाय और भैंस के शुद्व दूध से निर्मित होंगें और ग्राहकों को पूर्ण रूप से शुद्वता का एहसास होगा।
वहीं भगवानपुर विधायक ममता राकेश ने आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि क्षेत्र में इस तरह की डेरी खुलने से क्षेत्रीय लोगों को इसका बहुत लाभ होगा। इसके साथ ही डेरी संचालक चौधरी विकास कुमार ने बताया की ये उप्पद्वार्थोे को निर्मीत करने में गाय और भैंस के शुद्व दूध का इस्तेमाल कर रहे हैं ताकि अपने ग्राहकों को शुद्ध और स्वच्छ प्रोडक्ट उपलब्ध करा सकें।
शुभारंभ अवसर पर पहुंची ड्रीम इंडिया की ब्रांड एम्बैसडर रोमा पंडित ने कहा की इस डेरी में निर्मीत उत्पाद बेहद कारगर साबित होगें साथ ही हेल्द कौशंज़ लोगों के लिए एक बेहतरीन ब्रांड के रूप में ड्रीम इंडिया उभर कर आएगा इसके अलावा देशभर में ड्रीम इंडिया डेरी को खोला जा रहा है।