udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news दुःखदः छुट्टी के बाद स्कूल से घर लौट रहे 9 बच्चों को बोलेरो ने कुचला,  24 जख्मी !

दुःखदः छुट्टी के बाद स्कूल से घर लौट रहे 9 बच्चों को बोलेरो ने कुचला,  24 जख्मी !

Spread the love

परिजनों की चीख पुकार से अस्पताल में कोहराम मचा, आरोपी ड्राइवर मौके से भाग गया

पटना. दुःखदः छुट्टी के बाद स्कूल से घर लौट रहे 9 बच्चों को बोलेरो ने कुचला, 24 जख्मी ! यह दर्दनाक हादसा हुआ बिहार में। हादसे के बाद चीख पुकार से कोहराम मच गया। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जिसमें से कईयों की हालत खराब अतायी जा रही है।

 

आपको बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शनिवार को एक्सीडेंट में 9 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में करीब 7 बच्चे शामिल हैं, जो छुट्टी के बाद स्कूल से घर लौट रहे थे। इसी दौरान बेकाबू बोलेरो ने सड़क पार रहे स्टूडेंट्स को कुचल दिया। हादसे में 24 लोग जख्मी भी हुए, जिन्हें पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इनमें 3 की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना के बाद आरोपी ड्राइवर फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक, हादसा मुजफ्फरपुर को सीतामढ़ी से जोड़ने वाले नेशनल हाईवे 77 पर धर्मपुर गांव के पास हुआ।

 

धर्मपुर मिडिल स्कूल के बच्चे छुट्टी होने के बाद स्कूल से निकल रहे थे कि सड़क से गुजर रही बोलेरो ने नौ बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना होते ही अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े और घायल बच्चों को अस्पताल भेजवाया। उधर, सूचना मिलते ही बच्चों के परिजन अस्पताल की ओर दौड़े। परिजनों की चीख पुकार से अस्पताल में कोहराम मच गया।

 

स्कूल की छुट्टी के बाद 2 लोग कुछ बच्चों को सड़क पार करा रहे थे। तभी बोलेरो कार के ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और उन्हें कुचलते हुए कार पेड़ से जा टकराई। मारे गए बच्चों की उम्र 9 से 14 साल के बीच है। हॉस्पिटल में पीड़ितों के सैकड़ों परिजन जुटे हुए हैं।हादसे के बाद गांव में मातम नेशनल हाईवे 77 पर हुए इस हादसे के बाद धर्मपुर गांव में मातम का माहौल है।

 

जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। मिनापुर के स्थानीय विधायक मुन्ना यादव भी एसकेएमसीएच पहुंचे और घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात की। विधायक ने बताया कि टक्कर मारने वाली कार काफी तेज रफ्तार में थी। आरोपी ड्राइवर मौके से भाग गया।

उदय दिनमान के लिए बीना बेंजवाल द्वारा संपादित