udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news दुनिया का सबसे अनोखा रेप: महिला ने किया नौ बच्चों के साथ बलात्कार!

दुनिया का सबसे अनोखा रेप: महिला ने किया नौ बच्चों के साथ बलात्कार!

Spread the love

उदय दिनमान डेस्कः दुनिया का सबसे अनोखा रेप: महिला ने किया नौ बच्चों के साथ बलात्कार! आपको सुनकर अजीब लग रहा होगा लेकिन यह सत्य है और इस अपराध को अंजाम देने वाली महिला ने पुलिस के पास जाकर अपना जुर्म खुद कबूला है। यह खबर सोशल मीडिया की सुर्खी बनी तो सभी की इस पर नजर पडी कि यह दुनिया का अनोखा मामला है जो सामने आया है।

आपको पता है कि रेप का जिक्र आते ही वहशी दरिंदे के रूप में खूंखार आदमी की तस्वीर सामने आ जाती है। दुनिया में शायद ही कोई ऐसा देश हो जहां रोज रेप न होता हो। महिलाओं के साथ होने वाला ये अपराध इतना बढ़ गया है महिलाओं ने इसके खिलाफ एक मुहीम सी छेड़ रखी है। लेकिन आज जो हम मामला बताने जा रहे हैं उसको सुनकार आपको भी भरोसा नहीं होगा। कि आखिर ऐसे कैसे हो सकता है।

क्योंकि यकीन मानिए इसको सुनकर आप कहेंगे। ऐसा मामला दुनिया में शायद पहली बार हुआ है. इससे पहले शायद ही किसी महिला ने रेप किया हो। वो भी परिवार के नौ बच्चों के साथ.सोशल मीडिया की सुर्खिया बनने के बाद यह मामला सबके सामने आया। नहीं तो कोई इस पर ध्यान ही नहीं देता।

सोशल मीडिया की खबरों के अनुसार, अमेरीका के अरकांसास से एक अजीब मामला सामने आया है। जिसको सुनकर हर परिवार के 9 बच्चों को अपनी हवस का शिकार बनाया. जिसके बाद वहां मौजूद पुलिस ने आरोपी महिला वेरोनिक ब्लेक को 9 बच्चों के साथ यौन संबंध और रेप के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस की माने तो महिला ने खुद इस बात को माना कि सारे बच्चे उसके ही परिवार के है।

पुलिस की माने तो बलात्कार के पीड़ित बच्चों की संख्या बढ़ सकती है, पुलिस के मुताबिक मामले की जांच में और भी कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं। यौन शोषण के शिकार बच्चों की संख्या में इजाफा भी हो सकता है। दूसरी ओर आरोपी की मां अब तक मामले को सच नहीं मान पाई हैं, उनके मुताबिक ब्लैक निर्दोष है।

पुलिस ने आरोपी महिला ब्लैक की गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने महिला पर रेप के 6 मामलों के साथ चाइल्ड पॉर्नोग्राफी के 7 और नाबालिग के यौन शोषण करने के मामले में जुर्म दर्ज किया है। पीड़ित बच्चों की उम्र का पता नहीं लग पाया है, लेकिन सभी की आयु 18 वर्ष से कम है।ऐसा मामला सामने आने के बाद आप भी चौंक गए ना। सावधान रहहिए और अपने बच्चों का ध्यान रखे कि कही आपका बच्चा भी ऐसी ही किसी विकृत का शिकार न हो जाए। सावधान रहे।