udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news एक्शन और हॉरर के बाद अब अनुष्का शर्मा का कॉमेडी अवतार

एक्शन और हॉरर के बाद अब अनुष्का शर्मा का कॉमेडी अवतार

Spread the love

अनुष्का शर्मा कई तरह के किरदारों को आज़माने जा रही हैं जिनमें से एक होगा उनका कॉमेडी अवतार. इस साल अनुष्का शर्मा की चार फिल्में रिलीज़ होने की उम्मीद है जिनमें से परी रिलीज़ हो चुकी है. ताज़ा खबर यह है कि अनुष्का जल्द ही एक भरपूर कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं.

 

वरुण धवन के साथ अनुष्का सुई—धागा की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और यह फिल्म भी इसी साल रिलीज़ होगी. बतौर फिल्म निर्माता अनुष्का और उनकी फिल्म निर्माण कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स ने एक स्क्रिप्ट को फाइनल कर दिया है, जिस पर फिल्म निर्माण का काम शुरू किया जाना है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म भरपूर कॉमेडी होगी.

 

इससे पहले अपनी फिल्म निर्माण कंपनी के तहत अनुष्का शर्मा एक्शन थ्रिलर एनएच 10 सहित फिल्लौरी और हॉरर फिल्म परी का निर्माण कर चुकी हैं. अनुष्का पहली बार कॉमेडी फिल्म बनाने जा रही हैं. साथ ही, अब तक अनुष्का बतौर अभिनेत्री भी किसी फुल कॉमेडी फिल्म में नजऱ नहीं आयी हैं.

 

इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि अनुष्का खुद कॉमेडी में हाथ आज़माना चाहती हैं इसलिए काफी चर्चा के बाद एक स्क्रिप्ट को फाइनल कर लिया गया है. हालांकि सूत्रों के हवाले से आ रही इस खबर के अनुसार अभी अनुष्का की टीम इस पर कोई खुलासा नहीं कर रही है.

 

बताया जा रहा है कि अनुष्का की डेट्स और आगामी रिलीज़ को देखते हुए अगर इस फिल्म पर काम शुरू करने का अंतिम निर्णय हो जाता है तो यह फिल्म जनवरी 2019 में ही फ्लोर पर जाएगी. इससे पहले इसकी शूटिंग शुरू होने की उम्मीद नहीं है. बहरहाल, इस खबर के आने के बाद अनुष्का के फैन्स उन्हें कॉमेडी अवतार में देखने के लिए उत्सुक हो गये हैं.