udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news एमटीवी पर प्रसारित होगा देश का पहला मॉडलिंग हंट कम रियेलिटी शो

एमटीवी पर प्रसारित होगा देश का पहला मॉडलिंग हंट कम रियेलिटी शो

Spread the love

 एमटीवी और एमटीवी बीट्स पर दिसंबर माह में होगा प्रसारित
देहरादून, अभी तक जहां टीवी चैनलों पर केवल फैशल, रिलेशनशिप और टास्क बेस रियेलिटी शो देखने को मिलते थे, वहीं अब मॉडलिंग हंट का तड़का भी लगने जा रहा है। फाइव फेसेज एंटरटेनमेंट द्वारा देश का पहला मॉडलिंग हंट कम रियेलिटी शो मिस्टर एंड मिस सेवन स्टेट्स आयोजित किया जाएगा। खास बात यह कि शो एमटीवी इंडिया और एमटीवी बीट्स पर एक साथ प्रसारित किया जाएगा।


50 लाख की नकद धनराशि

शुक्रवार को चकराता रोड स्थित दी डगआउट लाउंट में आयोजित हुई प्रेसवार्ता के दौरान कंपनी की निदेशक श्वेता चौधरी ने बताया कि कार्यक्रम युवाओं को फैशन की दुनिया में बेहतर मंच प्रदान करेगा।

 

इतना ही नहीं विजेताओं को 50 लाख की नकद धनराशि भी बतौर पुरस्कार प्रदान की जाएगी। बताया कि प्रतिभागियों को आनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा। प्रतिभागी www.7states.in पर लॉगइन कर आनलाइन माध्यम पंजीकरण कर सकते हैं। पंजीकरण शुल्क एक हाजर रूपये निर्धारित किया गया है।

एमटीवी पर रियल्टी शो होगा आकर्षण का केंद्र
श्वेता ने बताया कि रजिस्ट्रेशन के बाद आॅडीशन आयोजित होंगे। जिसके बाद टॉप 200 युवाओं का चयन किया जाएगा। इसके बाद सोमिफाइनल राउंड आयोजित होगा। इस राउंड में 30 लड़के और 30 लड़कियों को अंतिम चरण में ग्रूमिंग और ट्रेनिंग प्रदान की जाएगी। खास बात यह कि ग्रूमिंग पर ट्रेनिंग का पूरा खर्च कंपनी वहन करेगी।

 

इस दौरान एलिमिनेशन राउंड भी होंगे। जिसमें 10 प्रतिभागियों को शो से विदाई भी दी जाएगी। ग्रैंड फिनाले तक इस पूरे सफर को तय करने वाले बेहतरीन 50 प्रतिभागी ग्रैंड फिनाले में हिस्स लेंगे। जहां अंतिम चयन किया जाएगा। फिनाले में एक दर्जन से ज्यादा फिल्मी हस्तियां विजेताओं को पुरस्कृत करेगी।

दिल्ली में उमड़ी भीड़
गुरूवार को नई दिल्ली के क्यूबिटोस लाउंज में आॅडिशन का आयोजन किया गया था। आॅडिशन में युवाओं की खासी भीड़ देखने को मिली। एक ओर जहां लड़कियों ने रैंप पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे, वहीं दूसरी ओर लड़कों ने डांसिंग और एक्टिंबग के माध्यम से निर्णायकों को रिझाया।

 

निदेशक श्वेता ने बताया कि आॅडिशन के बाद चुने गए प्रतिभागी आगामी सेमी फिनाले का आॅडिशन देंगे। जहां टीवी और फिल्मी कलाकार बतौर निर्णायक उनकी प्रतिभा का आंकलन करेंगे। बताया कि इसी क्रम में 20 अक्टूबर को चंडीगढ़ में आॅडिशन आयोजित होंगे।

देहरादून में 21 अक्टूबर को आॅडीशन
कंपनी की निदेशक श्वेता चौधरी ने बताया कि यह देश का पहला ऐसा शो है जो कि मॉडलिंग हंट और रियैलिटी शो के संयोजन के साथ बहुचर्चित टीवी चैनल एमटीवी इंडिया और एमटीवी बीट्स पर प्रसारित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि रियैलिटी शो के लिए चार प्रमुख शहरों में आॅडीशन आयोजित किए जा रहे हैं।

 

जयपुर, दिल्ली, चंडीगढ़ के बाद देहरादून में 21 अक्टूबर को दी डगआउट लाउंज में आॅडिशन आयोजित होंगे। इस मौके पर कंपनी के निदेशक विनायक शर्मा, पंजाबी फिल्मों के निदेशक रजत सहगल, पंजाबी सिंगर एंकी, वीजी एंटरटेनमेंट से विभौर गुप्ता, कोरियोग्राफर कपिल गौहरी, कोआॅर्डिनेटर आयुषी गिरी व गरुशा शर्मा मौजूद रहीं।