udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news हादसे: कार और लोडर खाई में, चार की मौत,एक घायल

हादसे: कार और लोडर खाई में, चार की मौत,एक घायल

Spread the love

नई टिहरी। ऋषिकेश-बद्रीनाथ राजमार्ग पर तीनधारा के पास कार के खाई में गिरने से दंपत्ति की मौत हो गयी। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवप्रयाग में भर्ती कराया है।

देवप्रयाग थाना प्रभारी विनोद राणा ने बताया कि सोमवार सुबह करीब सवा सात बजे देवप्रयाग से ऋषिकेश की ओर तीनधारा से दो किमी. आगे धौलीधार के पास एक कार सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिससे उसमें सवार मनोज मित्तल (46) पुत्र स्वर्गीय सुन्दर लाल मित्तल व संगीता मित्तल (40) पत्नी मनोज मित्तल निवासी अगस्त्यमुनि जनपद रूद्रप्रयाग की मौके पर मौत हो गयी।

 

चालक अतुल (33) पुत्र देवेन्द्र सिंह ग्राम तुणख्या कोट ब्लॉक जनपद पौड़ी गढ़वाल घायल हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीम ने मृतकों और घायल को खाई से निकाला।

 

थाना प्रभारी ने बताया कि शवों को पीएम के लिए श्रीनगर भेजा गया है। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गयी है। उन्होंने बताया कि अगस्त्यमुनि में व्यापारी मनोज मित्तल इलाज के सिलसिले में देहरादून जा रहे थे।

 

नौगांव से पुरोला की ओर जा रहा एक पिकअप लोडर मयाली छानी के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिर गया। इसमें दो लोगों की मौक पर मौत हो गई।

चौकी इंचार्ज पुरोला नवीन कुमार ने बताया रविवार देर रात को एक पिकअप वाहन नौगांव से पुरोला जा रहा था, जो बीच रास्ते में गोलना ढंगार निकल स्वीली छानी के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा।

 

वाहन में चालक समेत दो लोग सवार थे। जिसमें सचिन कुमार (29) पुत्र सुशील कुमार वर्ष निवासी केशवपुर डोईवाला तथा मोहम्मद आसीफ (31) पुत्र मोहम्मद सलीम निवासी पटेलनगर देहरादून की मौके पर ही मौत हो गई।

कहा कि जहां पर वाहन दुघर्टनाग्रस्त हुआ है वहां पर कोई आवासीय बस्ती न होने के साथ नही है। इस कारण रात को इसका पता नही चल सका। सोमवार सुबह जब स्थनीय लोग अपने खेतों में काम करने जा रहे थे।

 

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर दोनों शवों को खाई से बहार निकाला पंचनामा भर पीएम के लिए सीएचसी नौगांव भेज दिया।