udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news हड़कंप : विधानसभा में घुसा तेंदुआ, देखे वीडियो !

हड़कंप : विधानसभा में घुसा तेंदुआ, देखे वीडियो !

Spread the love

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा सचिवालय में एक तेंदुआ घुस गया। वन विभाग और पुलिस के संयुक्त अभियान में तेंदुए को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया गया है।

 

फिलहाल सचिवालय को बंद कर दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि तेंदुआ रात 1 बजकर 53 मिनट पर सचिवालय में घुस गया। यह इलाका सुरक्षा की दृष्टि से बेहद गंभीर माना जाता है। तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरे लगाए गए हैं।

सचिवालय में मुख्यमंत्री के अलावा सभी मंत्रियों का कार्यालय है ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। जिस इमारत में यह तेंदुआ घुसा है वह गुजरात सचिवालय की मुख्य बिल्डिंग है।

WATCH: Leopard entered Secretariat premises in Gujarat’s Gandhinagar, early morning today. Forest department offici… https://t.co/BWug2MCFk2

— ANI (@ANI) 1541393842000

पुलिस ने विधानसभा की आवाजाही पूरी तरह से रोक दी गई है। तेंदुए के गेट नंबर 7 से घुसने की आशंका है। विधानसभा के बाहर कर्मचारियों की भीड़ लगी है और ऑपरेशन के खत्म होने तक उन्हें अंदर जाने की अनुमति नहीं है।

 

एसपी मयूर चावला ने बताया कि सभी की सुरक्षा को प्राथमिकता दी जा रही है। उन्होंने कहा कि जब तक यह सुनिश्चित नहीं हो जाता कि तेंदुआ पकड़ लिया गया है या चले गया है, तब तक किसी को अंदर नहीं जाने दिया जाएगा।