udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news हैवानियतः पहले किया रेप फिर की हत्या और मांस खिलाया कुत्ते को !

हैवानियतः पहले किया रेप फिर की हत्या और मांस खिलाया कुत्ते को !

Spread the love

उदय दिनमान डेस्कः हैवानियतः पहले किया रेप फिर की हत्या और मांस खिलाया कुत्ते को ! इसे आप हैवानियत नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे। इस संसार में कुछ ऐसे भी सनकी होते हैं और ऐसा ही सनकी था जिसने यह सब हैवानियत की।हालांकि पुलिस ने इस हैवान को पकड लिया है लेकिन इसके कुर्कमों की सजा मिलनी इसे अभी बाकी है।

 

इंसान भी एक अदृभूत प्राणी है। कभी वह प्यार का मसीहा बन जाता है तो कभी वह दुनिया का सबसे खतरनाक और खुंखर जानवर। इसे मनुष्य की प्रवृति में आजदिन तक कई ऐसे उदाहरण सामने आये हैं जब इंसान जानवर बना। कहते है कि इस जन्म में किए गये कर्मां का फल इसी जन्म में मिलता है और कुर्कमों का फल कई पीडियों तक भुगतना पडता है। चाहे वह इंसान के रूप में जन्म ले या फिर किसी अन्य रूप में। रूस में एक ऐसा मामला सामने आया है जो ईसानियत को शर्मसार करता ही है साथ ही इंसान से जानवर बने दरिंदे की भी कहानी बयां करता है।

 

आपको बता दें कि उत्तरी रूस में एक दर्दनाक घटना रिपोर्ट की गई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 31 साल के एक शख्स ने यहां 2 महिलाओं के साथ रेप किया और उसकी हत्या कर मांस को कुत्तों को दे दिया. यह खबर अपने आप में दर्दनाक होने के साथ-साथ खौफनाक और अचंभित कर देने वाली भी है। क्योंकि जो इंसान ऐसा करता है वह या तो राक्षस ही होगा या फिर जानवर।

 

समाचारों के अनुसार, 31 साल का आरोपी अलेजैंडर मास्लेनिकोव इससे पहले सेक्शुअल क्राइम के लिए दोषी ठहराया जा चुका है. लेकिन बाद में उसे जेल से छोड़ दिया गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना वोल्जस्काई शहर की है.इस घटना के बाद लोगों में खौफ का माहोल हाने के साथ ही लोगों में संवेदनाए भी हैं और लोग इस घटना को सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

 

 

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि 28 साल की ओल्गा शैपोशनिकोवा और 29 साल की डारिया लबुतिना एक क्लब गईं थी जिसके बाद घर नहीं लौटी. महिलाओं के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया.महिलाओं के फोन काम करने बंद कर दिए थे. पुलिस का कहना है कि क्लब से महिलाएं आरोपी के साथ ही बाहर आईं.

 

इसी साल मई में आरोपी 11 साल की सजा काटकर जेल से बाहर आया था. उस पर रेप, उत्पीड़न और लूट के दोष सिद्ध हुए थे.ऐसा कहा जा रहा है कि आरोपी ने महिलाओं को किडनैप कर लिया और अपने घर लाकर रेप किया.पुलिस को पास के जंगल से महिलाओं के शव के टुकड़े भी मिले हैं.

 

पुलिस ने पहले आरोपी के बारे में जानकारी देने पर रिवार्ड देने की घोषणा की थी. इसके बाद मॉस्को से उसे पकड़ा गया था.आरोपी के जानने वालों ने उसे बेहद खराब शख्सियत का व्यक्ति बताया है.पुलिस का कहना है कि वह मॉस्को में एक महिला को डेट कर रहा था जिसे वह अगला टार्गेट बना सकता था.

 

आपसे विनम्र निवेदन है कि आप भी अपने समाज में कुछ ऐसा न हो इसके लिए जागस्क रहें। साथ ही अजनवी और ऐसे राक्षसों के किसी पर संदेह होने पर उसे हल्के में न ले। साथ ही इस समाज को अपनी पैनी नजर से देखे। कही आपके आसपास भी तो ऐसे ही बहसी लोग तो नहीं जो समाज को दूषित करने के साथ-साथ मनुष्य जाति के नाम पर भी कलंक लगाने वाले काम कर रहे हैं।