udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news हमेशा से मास एंटरटेनर का हिस्सा बनना चाहती थीं परिणीति चोपड़ा

हमेशा से मास एंटरटेनर का हिस्सा बनना चाहती थीं परिणीति चोपड़ा

Spread the love

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि वह हमेशा से ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं जो ‘मास एंटरटेनर’ हो और उन्हें लगता है कि हाल में रिलीज हुई ‘गोलमाल अगेन’ में वह दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम रही हैं।

रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगेन’ को रिलायंस एंटरटेनमेंट ने वितरित किया है। इस फिल्म ने रिलीज के 24 दिनों के भीतर भारत में 200 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं।

उन्होंने बताया, ‘‘मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को खुशकिस्मत मान रही हूं। मैं हमेशा से ‘मास एंटरटेनर’ (व्यापक जनसमुदाय के मनोरंजन में सक्षम फिल्म) का एक हिस्सा बनना चाहती थी और ‘गोलमाल अगेन’ से मुझे लगा कि मैं दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम हूं जो अब तक का सबसे खुशनुमा अहसास है।’’ फिल्म को मिली प्रतिक्रिया को लेकर 29 वर्षीय परिणीति काफी रोमांचित हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘रोहित शेट्टी (फिल्म के निर्देशक) सर दर्शकों की रग रग से वाकिफ हैं और मुझे फिल्म में एक भूमिका देने के लिए मैं उनका धन्यवाद करती हूं। बहुत अच्छा लगता है कि लोगों ने फिल्म को इतना प्यार दिया और खुशी के रूप में मेरे प्रदर्शन को दर्शकों ने पसंद किया। बच्चे मुझे खुशी बुलाते हैं, जो दिखाता है कि दर्शक फिल्म और मुझे कितना प्यार करते हैं।’’

रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगेन’ 20 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इसमें अजय देवगन, तब्बू, अरशद वारसी, श्रेयस तलपडे, कुणाल खेमू, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश जैसे अदाकार शामिल हैं।