udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news हरीश रावत ने कार्यकर्ताओं और मीडिया के लोगों को काफल पार्टी 

हरीश रावत ने कार्यकर्ताओं और मीडिया के लोगों को काफल पार्टी 

Spread the love

हल्द्वानी। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हल्द्वानी में कार्यकर्ताओं और मीडिया के लोगों को काफल पार्टी दी। इस दौरान शहर में काफल चैप्टर की शुरूआत की गई। इस दौरान रावत ने कहा कि कफल चैप्टर से पहाड़ के परंपरागत उत्पादों को प्रोत्साहन मिलेगा।

 

शुक्रवार को स्थानीय बैंकट हाल में पूर्व सीएम हरीश रावत ने लोगों को काफल की दावत दी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि दूरबीन के साथ केदारनाथ यात्रा पर निकलेंगे। जिससे वह भाजपा सरकार के एक साल के कार्यकाल के दौरान हुई प्रगति का परीक्षण करेंगे। उन्होंने बताया कि शनिवार को रानीखेत से केदारनाथ यात्रा की शुरूआत करेंगे।

 

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली भाजपा के नेता केन्द्र से लेकर राज्य तक में भ्रष्टाचार में लगे हुए हैं। पार्टी नेता मनमाने ढंग से सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं। हालत यह है कि धरातल पर काम नहीं होने के बावजूद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत प्रदेश के नेता विकास के झूठे दावे कर रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि विकास कार्य यदि हुआ हो तो वह धरातल पर दिखाई देगा। इसी मकसद से वह केदारनाथ की यात्रा पर निकल रहे हैं। इस दौरान क्षेत्र में कांग्रेस शासन के बाद हुए कार्यों का निरीक्षण कर जनता तक हकीकत को पहुंचाएंगे।