udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news हैवानियत: कलयुगी बेटों ने मां को पीटा और लगा दी आग !

हैवानियत: कलयुगी बेटों ने मां को पीटा और लगा दी आग !

Spread the love

हरिद्वारः हैवानियत: कलयुगी बेटों ने मां को पीटा और लगा दी आग ! हरिद्वार के खानपुर में तीन कलयुगी बेटों ने अपनी मां को पीट-पीटकर मार डाला और मां की सांसें थोड़ी बहुत बची हुई थी तो मां को आग लगा कर लाश का नामोनिशान मिटा दिया। पुलिस ने इन तीनों दरिंदों को हिरासत में लिया है।

 

देवभूमि उत्तराखंड में भी दरिंदों ने अपनी फौज तैयार कर ली है और ऐसी हैवानियत कर रहे हैं जिससे किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। कुछ दिनों पूर्व दून में एक मां ने अपनी बेटी का कत्ल कर दिया था और अब हरिद्वार में कलयुगी बेटों ने अपले अपनी मां को पटक-पटक कर मारा और फिर आग लगाकर सबूत मिटा दिए। पुलिस ने मामले में खोजवीन की तो पूरे वाक्ये का पता चल पाया।

 

देवभूमि की पहचान अब धीरे-धीरे मिटती जा रही हैं क्योंकि देवभूमि में ऐसे-ऐसे कांड हो रहे हैं जो किसी कलंक से कम नहीं है। उत्तराखंड के मैदानी जिलों में खासकर कुछ ऐसा हो रहा है जिससे देश-दूनिया में उत्तराखंड का नाम बदनाम होने के साथ-साथ यहां का वातावरण भी प्रभावित हो रहा है। शांत पहाड़ों में राक्षसनुमा दरिंदों की फौज ने अपने पांव पसार कर इस पवित्र भूमि को अपवित्र कर दिया है। एक जाता मामला सामने आया है हरिद्वार जनपद का जिसको पढ़कर आकी रूह काप जाएगी।

 

जानकारी के अनुसार, हरिद्वार में  बेटों ने अपनी मां को पीट-पीटकर मार डाला। वो तब तक उसे पीटते रहे, जब तक मां की जान नहीं चली जाती। हरिद्वार जिले के खानपुर में ये दिल दहला देने वाला हत्याकांड सामने आया है। हैरानी की बात तो ये है कि शायद उन्होंने हत्या करने के बाद अपनी मां की लाश को आग के हवाले भी कर दिया। क्या मां से कोई ऐसी हरकत कर सकता है ?

पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ के बाद भी ये तीनों ये नहीं बता रहे हैं कि आखिर उन्होंने अपनी मां की लाश का कहां ठिकाने लगाया है ? इस भयानक हत्याकांड के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पड़ोसियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वो बुजुर्ग महिला विधवा थी। तीनों बेटों के मुताबिक जब उनके पिता की मौत हो गई, तो मां को शराब पीने की लत लग गई थी।

 

उन्होंने बताया है कि महिला घर का सारा सामान बेचकर शराब पीती थी। इससे बेटे अक्सर परेशान रहते थे। इस वजह से उन्होंने एक दिन गुस्से में आकर मां को ही पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद भी मन नहीं भरा तो मां की पीटकर हत्या कर डाली। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ के बाद भी बेटे ये नहीं बता रहे हैं कि उन्होंने मां की लाश को कहां ठिकाने लगाया है। हालांकि पुलिस को शक इस बात का है कि बेटों ने मां की हत्या के बाद लाश को आग लगा दी है।

पड़ोसियों द्वारा जानकारी दी गई है कि बेटे अपनी मां को अक्सर पीटते रहते थे। खानपुर के कलूसिया गांव की ये घटना हैं। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को इस बात की खबर दी गई है कि तीनों भाइयों ने मिलकर अपनी मां को मार दिया और रातों रात लाश को ठिकाने भी लगा दिया। खबर मिलते ही पुलिस ने तीनों भाइयों को हिरासत में ले लिया और इसके बाद सख्ती से पूछताछ करना भी शुरू कर दिया। इसके बाद तीनों ने एक ही बात कही है।

 

तीनों ने कहा है कि रात में मां की तबीयत खराब हो गई और वो उसे डॉक्टर के पास ले गए। इस दौरान मां की मौत हो गई। पुलिस को बताया गया है कि मां की मौत के बाद शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। पुलिस द्वारा डॉक्टर से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि जब महिला को उनके पास लाया गया तो उनके सिर से भयंकर खून बह रहा था। इसलिए बड़े अस्पताल ले जाने को कहा था। उसके बाद क्या हुआ डॉक्टर को भी नहीं पता।