udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news जनता दरबार का आयोजन किया

जनता दरबार का आयोजन किया

Spread the love

रूद्रप्रयाग :सरकार के निर्देषों के क्रम में पुराने विकास भवन में अपर जिलाधिकारी गिरीष गुणवन्त की अध्यक्षता में जनता दरबार का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जनपद के दूरस्थ क्षेत्रों से आए हुए फरियादियों द्वारा 65 षिकायत दर्ज कराई गई जिसमें से 39 षिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया।

 

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी ने अवषेष षिकायतों के सम्बन्ध में निर्धारित समय-सीमा में निस्तारण कर कृत कार्यवाही से षिकायतकर्ता व जिला कार्यालय को अवगत कराने के निर्देष दिए।  जनता दरबार में दूरस्थ क्षेत्र से आए हुए फरियादियों ने आवास, सड़क, वन, शौचालय, गैस, क्षतिग्रस्त विद्यालय, गौषाला आदि से सम्बन्धित षिकायतें दर्ज कराई।

 

इस अवसर पर अध्यक्ष पी.टी.ए. गुड्डु लाल ने गबर सिंह जगवाण राजकीय इण्टर काॅलेज चन्द्रापुरी में रिक्त पदों पर अध्यापकों की नियुक्ति कराने, श्री दौलत सिंह निवासी बसुकेदार ने विद्युतीकरण से रहित क्षेत्र को सोलर ऊर्जा से विद्युतीकृत करने, चन्द्रापुरी निवासी गजपाल सिंह ने रेंज कार्यालय अगस्त्यमुनि के अन्तगर्त डुंगर बीट के पौधालय संगुड चैकीदारों का मानदेय व खेत का किराया दिलाने, सेरा निवासी गुडृडु लाल ने दैवीय आपदा से क्षतिग्रस्त लघु सिचांई  की नहर की मरम्मत करवाने, विद्यालय प्रबन्धन समिति राजकीय प्राथमिक विद्यालय भुनका ने विद्यालय भवन के पुननिर्माण करवाने, आदि से सम्बन्धित षिकायतें दर्ज कराई गई।

इस अवसर पर प्रभारी मुख्य विकास अधिकारी एन.एस. रावत, जिला विकास अधिकारी ए.एस. गुज्यांल, मुख्य पषु चिकित्साधिकारी डाॅ0 रमेष नितवाल, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ0 ओ.पी. आर्य, खण्ड विकास अधिकार अगस्त्यमुनि धनेष्वरी नेगी, तहसीलदार रुद्रप्रयाग श्रेष्ठ गुनसोला, जखोली शालिनी मौर्य सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।