udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news जनता दरबार में सीएम उत्तराखंड गुस्से में ! देखे वीडियो

जनता दरबार में सीएम उत्तराखंड गुस्से में ! देखे वीडियो

Spread the love

देहरादूनः सीएम के जनता दरबार में महिला शिक्षिका का हंगामा, ट्रांसफर को लेकर शिक्षिका ने मुख्यमंत्री पर लगाए आरोप और अपशब्दों का किया इस्तेमाल, सुरक्षा कर्मियों ने महिला शिक्षिका को जनता दरबार से किया बाहर ।

सीएम ने महिला शिक्षिका की गिरफ्तारी और निलंबन के आदेश दिए महिला शिक्षिका का नाम अन्तरा पंत बहुगुणा है, उत्तरकाशी के दुर्गम क्षेत्र में बीस सालों से प्राथमिक विद्यायल में तैनात है, पति की मृत्यु के बाद देहरादून में तैनाती की कर रही थी मांग ।

जनता दरबार में शिक्षिका ने मुख्यमंत्री को कहे अपशब्द

मुख्यमंत्री ने शिक्षिका को सही से बात करने की हिदायद दी और कहा कि अगर उन्होंने बात नहीं मानी तो सस्पेंड कर दिया जाएगा। ऊर्जा बहुगुणा ने एक न सुनी और अपशब्द कहना जारी रखा। जिससे गुस्साए मुख्यमंत्री ने शिक्षिका को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए।

फिर भी शिक्षिका रुकी नहीं तो फोर्स बुलाकर शिक्षिका को जनता दरबार से बाहर कर दिया गया। वहां भी उनका चिल्लाना और मुख्यमंत्री को अपशब्द कहना जारी रहा। जिसके बाद शिक्षिका को गिरफ्तार कर लिया गया।