udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news जीरो में शाहरुख-सलमान वाले सीन में नहीं दिखेंगी कटरीना

जीरो में शाहरुख-सलमान वाले सीन में नहीं दिखेंगी कटरीना

Spread the love

शाहरुख खान की अगली फिल्म जीरो को इस साल के अंत में रिलीज किया जाना है। शाहरुख के फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म बहुत से कारणों से खास है।

जीरो में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में एक खास गाना भी रखा गया है जिसमें शाहरुख के साथ बॉलिवुड के दबंग सलमान खान नजर आएंगे। हाल में कुछ ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान और शाहरुख वाले इस गाने में कटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

हालांकि हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में इस खबर को खारिज कर दिया गया है। एक सूत्र ने मीडिया को बताया, जब से इस गाने की शूटिंग की गई है तभी से ऐसी चर्चा चल रही है कि इस गाने में शाहरुख और सलमान के साथ कटरीना भी नजर आएंगी। हालांकि यह सच नहीं है। इस गाने में केवल सलमान और शाहरुख ही होंगे।

उन्होंने आगे बताया, फिल्म में शाहरुख को कटरीना का फैन दिखाया गया है जबकि सलमान को एक सुपरस्टार दिखाया जाएगा जिसने कटरीना के साथ भी काम किया है। इस गाने को इस तरह फिल्माया गया है कि शाहरुख और सलमान एक-दूसरे का सामना करते दिखाई देंगे। फिल्म की टीम भी इस गाने को देखकर काफी खुश है।

आपको बता दें कि जीरो का डायरेक्शन आनंद एल राय ने किया है और इसमें अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में शाहरुख एक बौने आदमी के तौर पर नजर आएंगे जो बॉलिवुड का फैन है। यह रोमांटिक-ड्रामा फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी।