जुड़वां-2’ सुपरहिट होने के बाद जैकलिन फर्नांडिस चलीं फुटबॉल खेलने

Spread the love

जैकलिन फर्नांडिस की ‘जुड़वां-2’ सुपरहिट हो गई है और इसके साथ ही उनके लिए एक और अच्छी खबर भी आई है. जैकलिन फर्नांडिस के लिए यह खबर खेल जगत से आई है.

 

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली डायनामोज एफसी ने जैकलिन फर्नाडिस को अपने आगामी सीजन के लिए ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है. जैकलिन फर्नांडिस की इन दिनों चांदी ही चांदी है. इस टीम से जुडऩे के साथ ही खबर है कि वे ‘रेस-3’ में सलमान खान के साथ भी नजर आएंगी.

 

फुटबाल क्लब ने कहा, टूर्नामेंट के चौथे संस्करण में जैकलिन ब्रैंड एम्बेसडर के तौर पर देश भर में प्रशंसकों के बीच क्लब के प्रचार प्रसार में मदद करेंगी. क्लब के निदेशक रोहन शर्मा ने कहा, जैकलिन के शामिल होने से दिल्ली पहला ऐसा क्लब बन गया है, जिसमें कोई महिला ब्रैंड एम्बेसडर बनी हैं.

 

यह हमारी उस सोच के अनुरूप है कि क्लब न सिर्फ भारत का हो, बल्कि इसकी अंतर्राष्ट्रीय महत्वाकांक्षाएं भी हों.जैकलिन ने कहा, मैं इससे बेहद उत्साहित हूं और दिल्ला में फैन्स के साथ बात करने का इंतजार कर रही हूं.

 

दिल्ली एक ऐसी टीम है, जो इतने साल में आईएसएल में अपने प्रदर्शन को लेकर नियमित रही है. मेरे और क्लब के विचार समान हैं. हम दोनों ही खेल का प्रचार करना चाहते हैं और अधिक महिला प्रशंसकों को जोडऩा चाहते हैं.

 

आशा है कि साथ मिलकर हम ये बदलाव ला पाएंगे. आईएसएल के चौथे सीजन का आगाज 17 नवंबर से होगाय दिल्ली क्लब का पहला मुकाबला 22 नवंबर को होगा.