udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news कार पेड़ से टकराई चार की मौत 

कार पेड़ से टकराई चार की मौत 

Spread the love

रामनगर। देहरादून का एक परिवार भगवान के दर्शन के लिए जा रहा था कि रास्ते में भीषण हादसे का शिकार हो गया। देहरादून से कार में सवार होकर हल्द्वानी कटघरिया आ रहे एक दंपति समेत चार लोगों की सडक़ हादसे में मौत हो गई। जबकि दो साल का मासूम बच गया है। हालांकि बच्चे को चोटे आई हैं। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने सभी मृतकों के शव के पोस्टमार्टम की कार्यवाई शुरू कर दी है।

 

शुक्रवार की शाम ग्राम नत्थनपुर हिमगिरि देहरादून निवासी पूजा, पति हिमांशु असवाल, बेटा दो वर्षीय कृष्णांक, सास सरोज असवाल स्विफ्ट डिजायर कार से हल्द्वानी आ रहे थे। शनिवार की सुबह रामनगर के हिम्मतपुर ब्लॉक आमपानी गेट के पास अचानक ड्राइवर कार से अपना नियंत्रण खो बैठा। जिससे कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई।

 

हादसे में एक परिवार के तीन लोगों और ज्वालापुर हरिद्वार निवासी चालक सूरज सैनी की मौत हो गई। जबकि दो वर्षीय बालक घायल हो गया। सभी मृतकों की रामनगर के संयुक्त चिकित्सालय में पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। जबकि दो वर्षीय मासूम को काशीपुर रेफर कर दिया गया है।

 

मृतका पूजा का हल्द्वानी के कटघरिया में मायका है। वह परिवार सहित कटघरिया में आ रही थी। पूजा के पिता सहायक मंडल प्रबंधक एलआईसी हल्द्वानी के पद से रिटायर हैं। वह घर की इकलौती थी। चार साल पहले ही उसकी देहरादून निवासी हिमांशु से शादी हुई थी।