udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news कास्टिंग काउच हम नहीं करते इंजॉय:माहिका शर्मा

कास्टिंग काउच हम नहीं करते इंजॉय:माहिका शर्मा

Spread the love

फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर मशहूर कोरियॉग्राफऱ सरोज खान के विवादित बयान आने के बाद सभी ओर से मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। कोई उनके बयान को सही ठहरा रहा है तो कोई इसकी कड़ी आलोचना कर रहा है।

 

दरअसल सरोज खान ने हाल ही में रेप औऱ कास्टिंग काउच पर बयान देते हुए कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में रेप के बाद रोजी-रोटी तो मिलती है, उन्हें छोड़ तो नहीं दिया जाता है, बल्कि काम देते हैं।

 

इस बारे में ऐक्ट्रेस व मॉडल माहिका शर्मा ने सरोज खान को करारा जवाब देते हुए एक सिरे से उनके बयान को खारिज किया। माहिका ने कहा, उन्होंने इंजॉय किया होगा कास्टिंग काउच, हम नहीं कर सकते हैं। माहिका का मानना है कि अगर किसी के पास टैलंट है तो उसे कास्टिंग काउच को बढ़ावा देने की कोई जरूरत नहीं है।

 

आप अपने दम पर काम और नाम कमा सकते हैं। यहां बता दें कि माहिका असमिया फिल्मों के साथ ही कुछ बॉलिवुड फिल्मों और टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

 

ऐसे बता दें कि हमेशा से ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहीं सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर यह कहा था, हर लडक़ी के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है।

 

सरकार के लोग भी करते हैं, फिर लोग फिल्म जगत के पीछे क्यों पड़े हैं। फिल्म जगत कम से कम रोटी तो देता है। रेप करके छोड़ तो नहीं देता। यह लडक़ी के ऊपर है कि वह क्या चाहती है। अगर वह चाहती है की किसी के हाथ न आना तो न आए।