udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news कलयुगः महिला को शराब पिलाकर पूरी रात किया जबरन दुष्कर्म

कलयुगः महिला को शराब पिलाकर पूरी रात किया जबरन दुष्कर्म

Spread the love

लखनऊ । राजधानी लखनऊ में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। पिछले दिनों कई वारदातों के बाद पुलिस ने आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया लेकिन फिर भी अपराधियों के भीतर जरा सा भी कानून का खौफ नहीं है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है। यहां इटौंजा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने युवक पर शराब पिलाकर रात भर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

 

महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसके पति को नौकरी लगवाने का झांसा देकर कहीं दूसरी जगह भेज दिया और उसे कहीं दूसरे घर में ले गया। यहां आरोपी ने महिला को जबरन शराब पिलाई विरोध करने पर उसकी पिटाई की और दुष्कर्म किया। पीडि़ता का कहना है कि वह किसी तरह दरिंदे के चंगुल से छूटी और भाग कर घर पहुंची और अपने पति को आपबीती बताई।

 

पति उसे लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को तहरीर दी। लेकिन इटौंजा पुलिस ने पीडि़तों को घटना स्थल अपने क्षेत्र का ना बताते हुए थाने से चलता कर दिया। इज्जत गवाएं बैठी महिला अब आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस के चक्कर लगा रही है लेकिन उसकी कोई सुनने वाला नहीं।

 

पति की नौकरी का झांसा देकर बुलाया
पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक, इटौंजा इलाके के रहनी वाली शालिनी (नाम काल्पनिक) ने बताया कि उसके पति को राजू पुत्र श्रीराम निवासी इटौंजा ने 23 फरवरी 2018 को पहले हुई बातचीत होने के बाद नौकरी लगवाने के लिए बुलाया था। इस पर वह अपने पति के साथ युवक के पास पहुंचे। युवक ने नौकरी तलाशने के लिए 2-4 जगह ले गए। उसके बाद आरोपी ने पति से कहा कि तुम घर जाओ और रहने के लिए सामान लेकर आओ। इस पर उसका पति घर सामान लेने चला गया और वाह युवक के साथ ही थी।

 

ऐशबाग इलाके में किया दुष्कर्म
महिला का आरोप है कि पति तेलीबाग चला गया और इस दौरान आरोपी उसे किसी अज्ञात घर पर ले गया।यह घर बाजारखाला थाना क्षेत्र के ऐशबाग में बताया जा रहा है। महिला का आरोप है कि आरोपी कुछ देर बाद शराब के नशे में धुत होकर उसे भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने विरोध किया तो वह उसे बुरी तरह मारने-पीटने लगा। आरोप है कि आरोपी ने पूरी रात महिला से दुष्कर्म किया।

 

पुलिस ने घटना स्थल अपने थाने का ना कहते हुए किया चलता
करीब 3:00 बजे रात में युवक के चंगुल से छूटते ही महिला घर पहुंची और पति को पूरी बात बताई। इस पर पति महिला को लेकर थाने पहुंचा और पुलिस से लिखित शिकायत की। महिला का आरोप है कि आरोपी जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। इस संबंध में इटौंजा पुलिस ने कहा है कि मामला हमारे थाना क्षेत्र का नहीं है। यह बात कहकर उस महिला को पुलिस ने थाने से चलता कर दिया। इस घटना में पुलिस की लापरवाही सामने दिखती है।

 

नाना ने मासूम नातिन के साथ किया दुष्कर्म
मध्य प्रदेश में दुष्कर्म की लगातार शर्मसार करने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला टीकमगढ़ का है, जहां नाना ने अपनी आठ माह की पोती के साथ दुष्कर्म किया है. आरोपी मौके से फरार हो गया है.बताया जा रहा है कि परमलाल रैकवार अपनी बेटी के घर सकेरा भाड़ारन आया हुआ था.

 

और रात के समय अपनी ही आठ माह की नातिन मासूम बच्ची को अकेला पाकर नाना ने उसके दुष्कर्म कर दिया.मासूम लडक़ी की मां ने पुलिस से मामले की शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर मासूम बच्ची का मेडिकल कराया.पुलिस का कहना है कि पीडि़त लडक़ी की मां ने 100 डायल को शिकायत की जिसपर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.