udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news कलयुगी औलाद : बेटे ने फ्रिज में रखी मां की लाश, 2 साल बाद मिली

कलयुगी औलाद : बेटे ने फ्रिज में रखी मां की लाश, 2 साल बाद मिली

Spread the love

कोलकाता । पश्चिम बंगाल के कोलकाता से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। कोलकाता के बेहाला इलाके से पुलिस ने फ्रिज से एक महिला का शव बरामद किया है।

प्रारंभिक जांच के मुताबिक महिला का शव करीब दो साल से फ्रिज में रखा था। महिला की लाश को उसके ही बेटे ने वहां रखा था। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला के बेटे और पति को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक, मां की पेंशन को पाने के लालच में बेटा दो सालों तक अपनी मां के शव को डीप फ्रिज में रखकर उसकी पेंशन लेता रहा। आरोपी बेटे का नाम सुब्रत मजुमदार (46) है। जबकि मृत मां का नाम बीना मजुमदार (87) और पति का नाम गोपाल चंद मजुमदार (89) है।

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बीना एक सरकारी कर्मचारी थी और काम से रिटायर होने के बाद वह घर में पति के साथ रहती थी। वर्ष 2015 में हृदयाघात से उसकी मौत होने के बाद बेटा सुब्रत अंतिम संस्कार करने के नाम पर मां के शव को अपने ले गया और उसे फ्रिज में रख दिया।

बीना के शरीर के जिन हिस्सों के सडऩे का डर था उन हिस्सों जैसे किडनी, लीवर इत्यादि को शरीर से अलग करके सुब्रत ने बड़े जार में रख दिया था।

पुलिस ने वृद्धा के शव के अलावा कुछ बड़े जार भी कब्जे में लिए हैं। बेहाला पुलिस के मुताबिक महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की तह में पहुंचने के लिए आगे की जांच कर रही है।