udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news कपिल शर्मा के नए शो में काम करने को लेकर बोलीं ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती

कपिल शर्मा के नए शो में काम करने को लेकर बोलीं ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती

Spread the love

कमीडियन से ऐक्टर बने कपिल शर्मा पिछले दिनों ट्विटर पर अपने भद्दे कॉमेंट्स, जर्नलिस्ट के साथ अभद्र भाषा में की गई बातचीत और एक्स मैनेजर प्रीति सिमोस के साथ अनबन को लेकर खूब चर्चा में रहे।

 

फिलहाल उनका नया शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा बंद है और कपिल दोबारा एक ब्रेक पर हैं। कहा जा रहा है कि कपिल मेंटली काफी डिस्टर्ब रह रहे हैं और इस हाल में उनके दोस्तों और चाहने वालों ने उन्हें काफी सपॉर्ट किया है।

 

कीकू शारदा, अली असगर और यहां तक कि सुनील ग्रोवर ने भी उनके हेल्थ को लेकर बातचीत कर चुके हैं और अब उनकी स्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती ने भी कुछ कहा है।

 

आज हममें से हर कोई कपिल के मेंटली कंडिशन के बारे में जानना चाहता है, हालांकि सुमोना उनके मौजूदा हाल को लेकर कुछ भी नहीं कहा है। सुमोना को लगता है कि वह कपिल के लिए लकी चार्म हैं। हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि यदि शो शुरू हुआ तो क्या आप उसका हिस्सा होंगी? तो उन्होंने कहा, हां, मैं कपिल की लकी चार्म हूं।

 

बता दें कि कपिल के नए शो को एक नई कलाकार नेहा पेंडसे होस्ट कर रही थीं, जो शो बीच में ही रुकने की वजह से कहीं और काम की तलाश में लग गई हैं।

 

खबर है कि कपिल इन दिनों ट्रैवल कर रहे हैं और इन सब अफवाहों और झमेलों से दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं। उनके नए शो के बंद होने की अफवाहें लगातार उड़ रही हैं। बता दें कि सुमोना को हाल ही में दादा साहेब एक्सीलेंस अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है।