udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला...!

चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला…!

Spread the love

नई दिल्ली: चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला…! यह बात कही मेघा स्टान अमिताभ बच्चन ने। अपनी बीमारी के बाद मीडिया को उन्होंने यह बात बतायी।

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य की जानकारी देने के लिए काव्यात्मक अंदाज में अपने स्वास्थ्य का हाल बयां किया. अमिताभ की तबियत खराब होने पर चिकित्सकों की टीम जोधपुर पहुंची थी जहां वह अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

अमिताभ ने ट्वीट कर कहा, “कुछ कष्ट बढ़ा, चिकित्सक को चिकित्सा के लिए बुलाना पड़ा, इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने अपनों को पता चला.”

मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन के बेटे अमिताभ ने फरवरी में भी काव्यात्मक अंदाज में ही अपने प्रशंसकों से अपने स्वास्थ्य का हाल साझा किया था. अमिताभ की पत्नी जया बच्चन ने भी दिल्ली में मंगलवार को मीडिया को अभिनेता के स्वास्थ्य की जानकारी दी थी.

वहीं, मंगलवार को ही खुद अमिताभ ने भी अपने ब्लॉग पर बताया था कि वह चिकित्सकों के एक दल से घिरने जा रहे हैं जो उन्हें फिर से ठीक कर देंगे.

https://khabar.ndtv.com/video/show/news/amitabh-bachchan-falls-ill-on-the-set-of-thugs-of-hindostan-480663