udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news मैरिड ऐक्ट्रेस के लिए बॉलिवुड के दरवाजे खुल गए हैं : ऋषिता

मैरिड ऐक्ट्रेस के लिए बॉलिवुड के दरवाजे खुल गए हैं : ऋषिता

Spread the love

बॉलिवुड निर्देशक जोजो डिसूजा के निर्देशन में बनी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म इश्क तेरा जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दिल से, अशोका, हासिल और किसना जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकीं ऋषिता भट्ट मुख्य किरदार में नजर आएंगी। अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए ऋषिता लखनऊ पहुंचीं।

 

उनके साथ बॉलिवुड के जाने-माने ऐक्टर और फिल्म में ऋषिता के बॉस का किरदार निभाने वाले मनोज पाहवा भी यहां पहुंचे। ऋषिता ने अपने फिल्मी करियर, शादी और लखनऊ शहर को लेकर की हमसे खास बातचीत।

मेरे लिए चैलेंजिंग था यह किरदार
शाहरुख खान की फिल्म के साथ बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ऋषिता ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में कहती हैं, इसमें मेरे किरदार को स्प्लिट पर्सनैलिटी की बीमारी है। मैंने कल्पना और लैला नाम की दो युवतियों का कैरक्टर प्ले किया है। स्प्लिट पर्सनैलिटी पर आधारित ये किरदार मेरे लिए बेहद चैलेंजिंग थे।

इसमें एक सस्पेंस भी है, जो फिल्म के अंत तक कायम रहता है। उन्होंने कहा, यह फिल्म आम जिंदगी में पडऩे वाले डिसऑर्डर के असर को बयां करती है। ऐसे रोल को करना काफी मुश्किल काम था।

कई बार मुझे एक किरदार से दूसरे किरदार में शिफ्ट करने के लिए काफी दिक्कतें आती थीं लेकिन एक ऐक्टर के तौर पर मुझे इस चैलेंज को स्वीकार करने में काफी मजा आया। फिल्म में मेरे साथ मोहित मदान, मनोज पावहा, अमन वर्मा और शाहबाज खान जैसे कलाकार हैं।

ग्रे शेड में नजर आएंगे मनोज
वॉन्टेड, डेढ़ इश्किया और दिल धडक़ने दो जैसी कई फिल्मों में अपनी कॉमिडी से दर्शकों को हंसाने वाले मनोज इस फिल्म में सीरियस रोल में दिखेंगे। मनोज पाहवा इस फिल्म में ऋषिता के बॉस बने हैं। अपने किरदार के बारे में मनोज कहते हैं,

यह कहानी एक रियल केस पर बेस्ड है। स्प्लिट पर्सनैलिटी की बीमारी से जूझ रही लडक़ी जिस ऑफिस में काम करती है मैं वहां बॉस हूं। मेरा यह किरदार ग्रे शेड में है। फिल्म की कहानी मुझे अच्छी लगी थी इसी वजह से मैंने इस फिल्म को करने का फैसला किया।