udaydinmaan, News Jagran, Danik Uttarakhand, Khabar Aaj Tak,Hindi News, Online hindi news मेरी बीवी ट्विंकल से तो डॉक्टर भी डरते हैं: अक्षय कुमार

मेरी बीवी ट्विंकल से तो डॉक्टर भी डरते हैं: अक्षय कुमार

Spread the love

बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट पर कहा कि उनकी बीवी ट्विंकल खन्ना के बेबाक बयानों से सुर्खियां बन जाती हैं, वह घर पर भी हर समय ट्विंकल के ऐसे ही स्टेटमेंट्स से घिरे रहते हैं। यही नहीं उनके फैमिली डॉक्टर भी ट्विंकल की जानकारी और बातों से डर जाते हैं।

बीवी ट्विंकल के बारे में अक्षय ने कहा, ट्विंकल के बयान हमेशा हेडलाइन बन जाते हैं, आप सोच नहीं सकते घर में क्या होता होगा? घर पर मैं ट्विंकल के स्टेटमेंट्स से हर समय घिरा हुआ रहता हूं लेकिन इस वजह से मुझे हर दिन कुछ नया सीखने को मिलता है। ट्विंकल खूब पढ़ाई करती हैं इसलिए हर नई चीज के बारे में उन्हें पता होता है।

अक्षय आगे कहते हैं, ट्विंकल के बारे में, मैं आपको एक मजेदार बात बताता हूं, जब हम डॉक्टर से मिलने जाते हैं और डॉक्टर कुछ बता रहे होते हैं तब ट्विंकल डॉक्टर को अपनी जानकारी और बातों से इतना हैरान कर देती हैं कि वह खुद डर जाता है। बाद में डॉक्टर मुझे कहता है-यार अगली बार अकेले आ जाना, बीवी को मत लाना।

इस मौके पर ट्विंकल ने बताया कि पैडमैन के लिए उनकी पहली पसंद अक्षय कतई नहीं थे। वह कहती हैं, जब मैंने फिल्म पैडमैन की कहानी को लेकर सोचना शुरू किया तब मेरे दिमाग में अक्षय का नाम बिल्कुल भी नहीं था। मुझे तो हमारे फिल्म के निर्देशक आर बाल्की ने राजी किया कि इस फिल्म के मुख्य किरदार में अक्षय कुमार को होना चाहिए।

अक्षय कुमार के अलावा पैडमैन में राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है और इसे संगीत से सजाया है अमित त्रिवेदी ने। यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।